बेटे के लिए फिर साथ आए आमिर खान और किरण राव, साथ मिलकर मनाया जन्मदिन
X

बेटे के लिए फिर साथ आए आमिर खान और किरण राव, साथ मिलकर मनाया जन्मदिन

आमिर खान (Aamir Khan) और किरण राव (Kiran Rao) का चंद महीने पहले ही तलाक हुआ था. लेकिन लंबे समय के बाद दोनों अपने बेटे की वजह से फिर से एक-साथ नजर आए हैं. इनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

 

बेटे के लिए फिर साथ आए आमिर खान और किरण राव, साथ मिलकर मनाया जन्मदिन

नई दिल्ली: आमिर खान (Aamir Khan) एक बार फिर अपनी पूर्व पत्नी किरण राव (Kiran Rao) के साथ नजर आए हैं और अब उनकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. एक्टर को इस तरह देख फैंस को यही लग रहा है कि शायद आमिर और किरण (Aamir And Kiran) एक बार फिर साथ आएंगे.

एक्स वाइफ के साथ नजर आए आमिर

आमिर खान (Aamir Khan) और उनकी एक्स वाइफ के बेटे आजाद (Azaad Khan Rao) के जन्मदिन की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. आजाद 10 साल के हो गए हैं. इस मौके पर आमिर खान और किरण राव (Aamir and Kiran) एक साथ नजर आए. वीडियो में आजाद केक काटते नजर आ रहे हैं, और मम्मी-पापा उनके पास बैठे हैं. यही नहीं, फोटो में आमिर खान को अपने बड़े बेटे जुनैद खान के साथ बैठे हुए भी देखा जा सकता है. आमिर खान और किरण राव के इस वीडियो पर फैंस के खूब कमेंट्स आ रहे हैं. 

 

 

जुलाई में लिया था तलाक

बता दें कि इस साल जुलाई में आमिर खान और किरण राव (Aamir Kiran Divorce) ने अपने तलाक की जानकारी दी थी. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें आमिर खान ने कहा, 'आप लोगों ने हमारे तलाक की घोषणा सुनी होगी. आप लोगों को दुख भी हुआ होगा. अच्छा नहीं लगा होगा. शॉक लगा होगा. बस हम इतना कहना चाहते हैं कि हम दोनों बहुत खुश हैं और एक ही परिवार हैं. हमारे रिश्ते में बदलाव आया है लेकिन हमलोग एक ही साथ हैं. इसलिए आप लोगो ज्यादा मत सोचिएगा. पानी फाउंडेशन हमारे लिए आजाद की तरह है, जो हमारा बेटा आजाद है ठीक उसी तरह है. हमारे लिए दुआ कीजिए कि हम लोग खुश रहें.'

आमिर की आने वाली फिल्म

आमिर खान (Aamir Khan Upcoming Movie) के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी आने वाली 'लाल सिंह चड्ढा' है. 'लाल सिंह चड्ढा' हॉलीवुड फिल्म 'द फॉरेस्ट गम्प' का रीमेक है और इसमें आमिर खान के साथ करीना कपूर खान भी लीड रोल में हैं. 

यह भी पढ़ें- ट्विकंल ने खोली घर की पोल, कहा- 'अक्षय नहीं मैं उठाती हूं बच्चों की पढ़ाई का खर्च'

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news