Laal Singh Chaddha: बायकॉट की मांग के बीच आमिर खान की भतीजी का बयान चर्चा में, जानकर हो जाएंगे शॉक्ड
Advertisement

Laal Singh Chaddha: बायकॉट की मांग के बीच आमिर खान की भतीजी का बयान चर्चा में, जानकर हो जाएंगे शॉक्ड

आमिर खान की भतीजी जायन ने 'लाल सिंह चड्ढा' फिल्म को लेकर ऐसी बात कह दी है कि उनका बयान वायरल हो रहा है.

 

लाल सिंह चड्ढा

Laal Singh Chaddha: आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) के रिलीज के बाद भी बायकॉट की मांग हो रही है. यहां तक कि फिल्म के लीड एक्टर्स ने दर्शकों से फिल्म देखने की कई बार गुजारिश की. बावजूद इसके फिल्म का कलेक्शन इस बात का सबूत है कि बायकॉट की मांग का असर कलेक्शन पर हो रहा है.इस बीच आमिर खान की भतीजी ने इस फिल्म को लेकर हो रही बायकॉट की मांग को लेकर बयान दिया है. इस बयान में आमिर खान (Aamir Khan) की भतीजी ने ऐसी बात कह दी कि लोगों का ध्यान उनका बयान खींच रहा है.

कही ये बात

आमिर खान (Aamir Khan) की भजीती जायन ने फैंस से फिल्म के बायकॉट को लेकर ऐसी बात कह दी जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे. जायन ने सोशल मीडिया पर लोगों से गुजारिश की है कि वो विरोध करके इस फिल्म को बर्बाद ना करें.अगर आपको आमिर खान ने जरा भी इंप्रेस किया है या फिर अपनी फिल्म से कभी भी आपका मनोरंजन किया है तो इस फिल्म को जरूर देंखे.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zayn Khan (@zaynmarie)

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Zayn Khan (@zaynmarie)

 

मोना सिंह ने कही थी ये बात

मोना सिंह 'लाल सिंह चड्ढा' फिल्म में लाल का किरदार निभा रहे आमिर खान की मां गुरप्रीत कौर का रोल निभाया है. हाल ही में इंटरव्यू में मोना सिंह ने फिल्म के बायकॉट को लेकर कहा था- 'मैं बस ये सोच रही हूं कि आखिर आमिर खान ने ऐसा क्या किया है कि उनके साथ इस तरह की चीजें हो रही हैं. आमिर खान ये सब डिजर्व नहीं करते. वो बीते 30 साल से सभी का मनोरंजन कर रहे हैं. मुझे इसे लेकर कोई भी शंका नहीं थी कि लोग बायकॉट करेंगे. ऐसा इसलिए क्योंकि ये फिल्म हर भारतीय के मुंह पर थी. इससे हर कोई रिलेट कर पा रहा था.'

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi 

 

 

 

Trending news