शाहरुख और सलमान की फिल्में 'फ्लॉप' होने पर आमिर खान ने ऐसे ली चुटकी
Advertisement

शाहरुख और सलमान की फिल्में 'फ्लॉप' होने पर आमिर खान ने ऐसे ली चुटकी

आमिर ने कहा, "कहना चाहूंगा कि यह बड़ी बात है कि प्रवृत्ति बदल रही है, लेकिन मुझे लगता है कि प्रत्येक रचनात्मक व्यक्ति के जीवन में उतार-चढ़ाव आते हैं."

आमिर ने कहा- हम सब अपने काम के लिए पूरी कोशिश करते हैं (फाइल फोटो)

मुंबई: अभिनेता-निर्माता आमिर खान का मानना है कि जब स्टारडम की बात आती है तो केवल खान अभिनेताओं का नाम लेना सही नहीं होगा. उन्होंने कहा कि कई स्टार ऐसे हैं जो लोकप्रिय हैं और बॉलीवुड में काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान की फिल्में हमेशा उनकी रिलीज के तीन-चार दिनों के भीतर 100 करोड़ रुपये की कमाई कर लेती हैं. लेकिन, शाहरुख खान की फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' और सलमान की 'ट्यूबलाइट' बॉक्स ऑफिस पर जादू बिखेरने में नाकाम रही.

  1. कई स्टार बॉलीवुड में काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं.
  2. शाहरुख और सलमान की फिल्म जादू बिखेरने में नाकाम रही.
  3. अक्षय की फिल्म का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है.

प्रवृत्ति बदल रही है...

यह पूछे जाने पर कि बड़े कलाकारों की फिल्मों की तुलना में दर्शक अब विषय आधारित फिल्में पसंद कर रहे हैं? इस पर आमिर ने कहा, "कहना चाहूंगा कि यह बड़ी बात है कि प्रवृत्ति बदल रही है, लेकिन मुझे लगता है कि प्रत्येक रचनात्मक व्यक्ति के जीवन में उतार-चढ़ाव आते हैं. हम सब अपने काम के लिए पूरी कोशिश करते हैं. हम सभी की पसंद की फिल्में बनाने की कोशिश करते हैं. कई बार हम सफल होते हैं और कई बार नहीं."

अक्षय की फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन किया

उन्होंने कहा, "मेरे ख्याल से यह उचित नहीं है कि स्टारों के बारे में बात करते वक्त आप केवल तीन नाम (शाहरुख, सलमान और आमिर) लें, हमारे फिल्म उद्योग में कई प्रतिभाशाली स्टार हैं, जो बहुत लोकप्रिय हैं. अक्षय की फिल्म 'टॉयलेट : एक प्रेम कथा' का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है और लोग इसे पसंद कर रहे हैं." 'सीक्रेट सुपरस्टार' दिवाली पर रिलीज होगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news