Kajol के साथ Salaam Venky में नजर आएंगे ये सुपरस्टार, एक्ट्रेस ने किया खुलासा
topStories1hindi1467029

Kajol के साथ Salaam Venky में नजर आएंगे ये सुपरस्टार, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Salaam Venky: अपनी फिल्म सलाम वेंकी को लकेर एक्ट्रेस काजोल इन दिनों काफी बिजी हैं. एक्ट्रेस ने बताया है इस मूवी में उनके साथ एक और बड़े कलाकार नजर आएंगे. आइए जानते हैं कि वो कौन हैं.

 

Kajol के साथ Salaam Venky में नजर आएंगे ये सुपरस्टार, एक्ट्रेस ने किया खुलासा

Salaam Venky Promotion: एक्ट्रेस काजोल(Kajol) अपनी फिल्म सलाम वेंकी(Salaam Venky) को लेकर सुर्खियों में हैं. वह इस फिल्म की प्रमोशन में पूरे दिलों जान से लगी हुई हैं. आपको बता दें कि ये फिल्म एक नॉवेल पर बेस्ड हैं जिसमें एक बीमार लड़के और उसकी मां की कहानी को दिखाया गया है. इस मूवी के डायरेक्टर रेवती (Revathi) हैं. ये फिल्म 9 दिसंबर को रिलीज होने वाली है. 

मूवी में आमिर खान आएंगे नजर
इस फिल्म की प्रमोशन में काजोल बहुत ज्यादा बिजी हैं. आपको बता दें कि इस फिल्म में काजोल फना के बाद एक बार फिर से आमिर खान के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली हैं. कुछ दिनों पहल हुए एक इंतरव्यू में काजोल ने फिल्म में आमिर खान के होने का जिक्र किया है. इस मूवी में आमिर कैमियो करते नजर आएंगे. 

काजोल ने आमिर को लेकर कही ये बात
इंडियन एक्सप्रेस से बात करते समय काजोल ने बताया सलाम वेंकी में आमिर खान (Aamir Khan) बहुत ही में अमेजिंग अंदाज में दर्शकों से रूबरू होंगे. इसके बाद एक्ट्रेस ने कहा कि आमिर हर किरदार को बखूबी निभाने की कोशिश करते हैं. इसके अलवा एक्ट्रेस का कहना था कि हालांकि आमिर बहुत बड़े सुपरस्टार हैं पर वह ऐसा नहीं सोचते कि वह मंझे हुए एक्टर हैं तो कोई भी कैरेक्टर उनके लिए बहुत आसान होगा.

यूथेनेसिया पर बेस्ड है मूवी
आपको बता दें कि फिल्म सलाम वेंकी यूथेनेसिया (Euthanasia) यानी इच्छा मृत्यु पर बेस्ड है. काजोल ने साथ ही बताया कि इस तरह के प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए बहुत ज्यादा हिम्मत की जरूरत होत है. इस फिल्म की किरदार सुजाता ने जो कदम उठाया है वो किसी भी मां के लिए करना कठिन है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news