पाकिस्तानी फिल्में नहीं दिखाए जाने और ‘ऐ दिल है मुश्किल’ विवाद पर आमिर खान ने साधी चुप्‍पी
Advertisement

पाकिस्तानी फिल्में नहीं दिखाए जाने और ‘ऐ दिल है मुश्किल’ विवाद पर आमिर खान ने साधी चुप्‍पी

सुपरस्टार आमिर खान ने यहां चल रहे एमएएमआई समारोह में पाकिस्तानी फिल्म नहीं दिखाए जाने तथा करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के रिलीज को लेकर दी जा रही धमकियों से संबंधित सवाल पर जवाब नहीं दिया।

पाकिस्तानी फिल्में नहीं दिखाए जाने और ‘ऐ दिल है मुश्किल’ विवाद पर आमिर खान ने साधी चुप्‍पी

मुंबई : सुपरस्टार आमिर खान ने यहां चल रहे एमएएमआई समारोह में पाकिस्तानी फिल्म नहीं दिखाए जाने तथा करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के रिलीज को लेकर दी जा रही धमकियों से संबंधित सवाल पर जवाब नहीं दिया।

कल यहां 18वें जियो एमएएमआई समारोह के उद्घाटन के दौरान आमिर से पूछा गया कि पाकिस्तानी फिल्म दिखाए जाने के विरोध और ‘ऐ दिल है मुश्किल’ विवाद पर उनका क्या विचार है? इस पर आमिर ने कहा कि एमएएमआई से पूछो। यह कहकर वह आगे बढ़ गए। उरी में सेना के शिविर पर हुए आतंकी हमले के बाद महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) ने सिनेमाघरों को धमकी देते हुए कहा है कि वे करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ को न दिखाएं जिसमें पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान भी हैं।

आमिर ने पूर्व में असहिष्णुता के मुद्दे पर बोला था जिससे विवाद पैदा हो गया था। 51 वर्षीय अभिनेता एमएएमआई समारोह में फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा के साथ मौजूद थे जिन्होंने आमिर की अगली फिल्म ‘दंगल’ में गीता फोगट और बबीता कुमारी की भूमिका निभाई है। फिल्म में आमिर पहलवान महावीर सिंह फोगट के रूप में हैं जिन्होंने अपनी बेटियों गीता और बबीता को कुश्ती सिखाई। फिल्म का ट्रेलर जारी होने के बाद से फिल्म ‘दंगल’ और ‘सुल्तान’ के बीच समानता होने की खबरें हैं। आमिर से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि नहीं, जरूरी नहीं है, जब आप फिल्म देखेंगे तो तब आपको पता चलेगा। इस बीच, फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप समारोह के उद्घाटन के दौरान चुप रहे जिन्होंने पाकिस्तानी कलाकारों पर प्रतिबंध की मांगों पर सोशल मीडिया पर आपित्त जताई थी। इसके चलते उन्हें आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था।

जब उनसे उनकी राय पूछी गई तो उन्होंने कैमरों की ओर देखा और हाथ जोड़ लिए।

Trending news