आमिर खान ने अक्षय को कहा थैंक्यू, वजह जान आप भी हो जाएंगे खुश

आमिर खान (Aamir Khan) ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का शुक्रिया अदा किया है. दरअसल, आमिर ने अक्षय से एक गुजारिश की थी, जिसे उन्होंने मान लिया. मामला फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की रिलीज से जुड़ा हुआ है. 

आमिर खान ने अक्षय को कहा थैंक्यू, वजह जान आप भी हो जाएंगे खुश
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) ने अक्षय कुमार को धन्यवाद दिया है. वजह जानकर आपको भी अच्छा लगेगा. दरअसल, आमिर की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' और 'बच्चन पांडे' की रिलीज डेट एक जैसी तय हो गई थी, जिसके बाद आमिर खान ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और साजिद नाडियावाला से बात की. इसी का नतीजा ये निकला कि अक्षय ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है. इस पर आमिर ने अक्षय और साजिद को धन्यवाद देते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखी है.

आमिर ने लिखा है कि कई बार सिर्फ एक मुलाकात से ही सारी प्रॉब्लम सॉल्व हो जाती हैं. अक्षय कुमार और साजिद नाडियाडवाला को धन्यवाद देते हुए आमिर ने उनकी फिल्म के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं भी दी है.

वैसे बता दें कि 'लाल सिंह चड्ढा' को लेकर आमिर का लुक वायरल हो चुका है. शूटिंग सेट से उनकी कुछ तस्वीरें लीक हो चुकी हैं. आमिर खान  की इन तस्वीरों को देखकर लोग काफी हैरत में हैं. क्योंकि इन तस्वीरों में आमिर 'फॉरेस्ट गंप (Forrest Gump)' के टॉम हैंक्स (Tom Hanks) को मात दे रहे हैं. इनमें वह बड़ी-बड़ी दाढ़ी और लंबे बाल के साथ कैप लगाए नजर आ रहे हैं. उनके शरीर पर काफी धूल नजर आ रही है. 

लाल सिंह चड्ढा में करीना कपूर और आमिर खान की जोड़ी दिखाई देगी. इस फिल्म के लिए करीना कपूर को स्क्रीन टेस्ट देना पड़ा था. आमिर और करीना की जोड़ी पहले भी फिल्म 'थ्री इडियट' और 'तलाश' में नजर आ चुकी है और दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस करने में सफल रही थी. इससे साफ जाहिर होता है कि दर्शकों को यह जोड़ी पसंद है. मिली जानकारी के अनुसार-आमिर खान की यह आगामी फिल्म हॉलीवुड स्टार टॉम हैंक्स की फिल्म 'फॉरेस्ट गैंप' का हिंदी रिमेक है. यह फिल्म ऑस्कर अवॉर्ड जीतने वाली बेहद चर्चित फिल्म है. इसलिए आमिर भी इस फिल्म के लिए जमकर मेहनत करने वाले हैं. यह फिल्म इसी साल क्रिसमस के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है.

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें पढ़ें