तलाक के बाद आमिर की ऐसी हो गई हालत, अजीबोगरीब कपड़े पहन कर घूम रहे एक्टर
Advertisement

तलाक के बाद आमिर की ऐसी हो गई हालत, अजीबोगरीब कपड़े पहन कर घूम रहे एक्टर

आमिर खान (Aamir Khan) की कुछ तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इन फोटोज में एक्टर को अजीबोगरीब स्टाइल में देखा जा रहा है. 

फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) एक बार फिर सिंगल हो गए हैं और इसी सिंगलहुड की एक झलक इनके ड्रेसिंग सेंस में देखने को मिल रही है. आमिर खान (Aamir Khan) को हाल ही में स्पॉट किया गया और इस दौरान एक्टर का रंग-ढंग देखकर हर कोई दंग रह गया. 

  1. आमिर खान का ड्रेसिंग सेंस
  2. ढीले-ढाले कपड़ों में नजर आए एक्टर
  3. वायरल हुई तस्वीरें

आमिर के ढीले-ढाले कपड़े

आमिर खान (Aamir Khan) को हाल ही में उनकी पहली पत्नी रीना के घर के बाहर देखा गया. इस दौरान एक्टर का रंग-रूप देखकर हर कोई दंग रह गया. उन्होंने बेहद ढीले-ढाले कपड़े पहने हुए थे. पीली शर्ट और हैरम पैंट्स में आमिर काफी खुले-खुले अंदाज में नजर आ रहे हैं. उनका स्टाइल देखकर साफ लग रहा है कि उनकी जिंदगी में कंफर्ट की कितनी जगह है. 

 

 

जुलाई में लिया था तलाक

आमिर खान (Aamir Khan) ने इसी साल जुलाई में पत्नी किरण राव (Kiran Rao) से अलग होने का फैसला लिया था. यह फैसला आपसी सहमति से लिया गया था. उन्होंने 28 दिसंबर 2005 को दूसरी शादी की थी. शादी के बाद दोनों ने कई फिल्में साथ मिलकर बनाई थीं. उनके तलाक की खबर से बॉलीवुड में हड़कंप मच गया था. बता दें कि उनका एक बेटा भी है, जिसका नाम आजाद राव खान है. दोनों ने अपना बयान जारी करते हुए बताया था कि हमारे कारोबारी रिश्ते बने रहेंगे. इसमें अलावा हम बच्चे का पालन पोषण भी साथ मिलकर करेंगे.

आमिर की आने वाली फिल्म

आमिर खान (Aamir Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही अपनी आगामी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का करीना कपूर खान भी हिस्सा हैं. यह हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' का हिंदी रीमेक है. फिल्म में हॉलीवुड एक्टर टॉम हैंक्स मुख्य भूमिका में नजर आए थे. फिल्म लाल सिंह चड्ढा पिछले साल रिलीज होनी थी, लेकिन लॉकडाउन के कारण शूटिंग पूरी न हो सकी. अब इस फिल्म का अगले साल रिलीज होना तय हुआ है.

यह भी पढ़ें- कटे-फटे कपड़े पहनकर लोगों के सामने आईं उर्फी जावेद, आउटफिट देख रह जाएगा मुंह खुला!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news