Aamir Khan के ऐसे भी दिन थे; जब घूम-घूमकर खुद अपनी फिल्म के चिपकाते थे पोस्टर, देखें वीडियो

आमिर खान (Aamir Khan) ने अपने करियर की शुरुआत की थी साल 1973 में रिलीज हुई फिल्म 'यादों की बारात' (Yaadon Ki Baaraat) से. इसके बाद वह फिल्म मदहोश और होली में नजर आए.

Aamir Khan के ऐसे भी दिन थे; जब घूम-घूमकर खुद अपनी फिल्म के चिपकाते थे पोस्टर, देखें वीडियो
आमिर खान

नई दिल्ली: मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं. लेकिन हमेशा ऐसा नहीं था. उन्होंने भी एक बहुत छोटे कलाकार के तौर पर अपनी शुरुआत की थी जिसे उस वक्त बहुत कम लोग जानते थे. सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में आप साफ तौर आमिर खान (Aamir Khan) को सड़कों पर घूम-घूमकर ऑटो रिक्शा पर अपनी फिल्म के पोस्टर लगाते देख सकते हैं.

कैसे हुई थी करियर की शुरुआत
आमिर (Aamir Khan) ने अपने करियर की शुरुआत की थी साल 1973 में रिलीज हुई फिल्म 'यादों की बारात' (Yaadon Ki Baaraat) से. इसके बाद वह फिल्म मदहोश और होली में नजर आए. लेकिन सही मायने में आमिर खान (Aamir Khan) को बड़ा लॉन्च मिला था 1988 में रिलीज हुई फिल्म 'कयामत से कयामत तक' (Qayamat Se Qayamat Tak) के जरिए. फिल्म में आमिर खान लीड रोल में थे और जूही चावला (Juhi Chawla) ने फीमेल लीड रोल प्ले किया था.

सड़कों पर घूमते थे आमिर खान
विलियम शेक्सपियर के रोमियो जूलियट से प्रेरित इस फिल्म को हिट कराने के लिए आमिर खान (Aamir Khan) ने भरसक कोशिश की थी. वो कोशिश कामयाब भी रही. वायरल हो रहे इस वीडियो में आप साफतौर पर देख सकते हैं कि आमिर खान (Aamir Khan) अपने को-स्टार राज जुत्शी के साथ सड़कों पर घूम-घूमकर ऑटो रिक्शा पर पोस्टर चिपका रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sudarshan (@notwhyral)

आमिर को नहीं पहचानते थे फैंस
वीडियो में आमिर बता रहे हैं कि वह ऑटो और टैक्सियों को रोककर उनसे निवेदन करते थे कि ये एक फिल्म आ रही है कयामत से कयामत तक और इसका पोस्टर वो अपनी गाड़ी पर लगा लें. कई लोग मान जाते थे और कई मना कर देते थे. कुछ लोग उनसे पूछते थे कि हीरो कौन है तो वो बताते थे कि आमिर खान (Aamir Khan) हीरो है. फिर ऑटो वाले पूछते थे कि आमिर खान कौन है तो वो बताते थे कि मैं हूं आमिर खान.

ये भी पढ़ें: खतरों के खिलाड़ी के सेट पर जमकर हो रही मस्ती, वीडियो में रिकॉर्ड हुआ ये चिकन डांस प्रैंक

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.