आमिर खान ने कुछ वक्त के लिए बंद की 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग!
Advertisement

आमिर खान ने कुछ वक्त के लिए बंद की 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग!

'सीक्रेट सुपरस्टार' में एक्ट्रेस जायरा वसीम मुख्य भूमिका निभा रही हैं 

19 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'मिस्टर पर्फेक्शनिस्ट' आमिर खान ने अपने ट्विटर पर एक ट्वीट करते हुए कहा कि वह कुछ वक्त के लिए 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग को बंद कर रहे हैं. दरअसल, दिवाली पर उनके प्रोडक्शन की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' रिलीज होने वाली है और वह अभी अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में बिजी हो गए हैं. इस वजह से वह अपनी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग को रोक रहे हैं. आमिर अपनी इस फिल्म के प्रमोशन में किसी भी तरह की कमी नहीं छोड़ना चाहते. 

  1. फिल्म में जायरा वसीम मुख्य भूमिका निभा रही हैं.
  2. यह फिल्म 19 अक्टूबर को रिलीज होगी.
  3. इसके प्रमोशन के लिए आमिर ने 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग को कुछ वक्त के लिए बंद कर दिया है.

बता दें 'सीक्रेट सुपरस्टार' में 'दंगल' में आमिर के साथ काम कर चुकी एक्ट्रेस जायरा वसीम मुख्य भूमिका निभा रही हैं और फिल्म की कहानी एक ऐसी लड़की की है जो एक सिंगर बनना चाहती है लेकिन उसके पिता ऐसा नहीं चाहते. इसी वजह से वह सीक्रेट सुपरस्टार के नाम से अपना यूट्यूब अकाउंट बनाकर उस पर अपनी पहचान छुपाते हुए गाना गाती है और लोगों को उसके यह गाने काफी पसंद आते हैं. इसके बाद वह सीक्रेट सुपरस्टार के नाम से ही काफी फेमस हो जाती है, लेकिन कहानी में आगे क्या होता है यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी.

यह फिल्म दिवाली वाले दिन यानी 19 अक्टूबर को रिलीज होगी. बता दें 20 अक्टूबर को अजय देवगन की फिल्म 'गोलमाल अगेन' भी रिलीज होने वाली है तो यह देखना काफी दिलचस्प रहेगा कि लोग कौन सी फिल्म को देखना ज्यादा पसंद करते हैं और कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट होगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news