कंगना की नाराजगी पर पहली बार बोले आमिर खान, कुछ यूं दिया जवाब...

आमिर खान ने आज अपना 54वां बर्थडे मीडिया और अपनी वाइफ किरण राव के साथ सेलिब्रेट किया. 

कंगना की नाराजगी पर पहली बार बोले आमिर खान, कुछ यूं दिया जवाब...
(फाइल फोटो)

नई दिल्ली : बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड सेलेब्स के काफी खफा चल रही हैं. कंगना के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'मणिकर्णिका' के बारे में हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के सेलेब्स की ठंडी प्रतिक्रिया से दुखी कंगना ने कहा था कि बॉलीवुड के किसी ग्रुप का हिस्सा नहीं हैं इसलिए उनकी फिल्म 'मणिकर्णिका' पर अभी तक किसी भी बड़े स्टार ने प्रतिक्रिया नहीं दी है. इसमें कंगना ने आमिर का भी नाम लिया था. आज आमिर खान के बर्थडे पर जब उनसे इस बारे में सवाल किया गया तो आमिर का कहना था कि कंगना ने तो उन्हें ऐसा कुछ भी नहीं कहा. 

आमिर खान ने आज अपना 54वां बर्थडे मीडिया और अपनी वाइफ किरण राव के साथ सेलिब्रेट किया. इस दौरान केक सेरेमनी के बाद आमिर से जब पूछा गया कि कंगना रनौत क्यों उनसे नाराज चल रही हैं के सवाल पर आमिर ने कहा कि 'अच्छा कंगना नाराज हैं. इस बारे में मुझे तो कुछ पता नहीं. मैं इस बारे में उनसे बात करके जवाब दूंगा.'

Aamir khan and kangana Ranaut

बता दें कि कंगना ने फिल्म रिलीज के सेलिब्रेटीज पर निशाना साधते हुए कहा था कि आमिर खान ने मुझे दंगल के दौरान कॉल किया था. दंगल मेरे लिए महिला सशक्तिकरण की फिल्म थी. आमिर के अलावा कंगना ने ट्विंकल खन्ना पर निशाना साधते हुए कहा कि महिला सशक्तिकरण पर घंटों बात करने वाले लोग अब 'मणिकर्णिका' जैसी महिला सशक्तिकरण फिल्म पर चुप्पी साध गए हैं. 

आमिर, आलिया पर फूटा कंगना रनौत का गुस्सा, 'मणिकर्णिका' पर कोई रिस्पॉन्स नहीं मिलने से खफा 

कंगना ने आमिर के अलावा आलिया भट्ट और ट्विंकल खन्ना जैसी कुछ हस्तियों मतलबी बताया. आलिया ने भी  कंगना के इस सवाल के जवाब में कहा था कि वो उनसे मिलकर बात करेंगी न कि मीडिया के सामने. आमिर के इस जवाब के बाद हो सकता है कि कंगना को सुनकर अच्छा लगे और वो आमिर की बात को सुनना पसंद करें.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें