Amir Khan की बेटी Ira Khan को याद आया बचपन, Throwback तस्वीरें शेयर कर लिखा इमोशनल मैसेज
Advertisement

Amir Khan की बेटी Ira Khan को याद आया बचपन, Throwback तस्वीरें शेयर कर लिखा इमोशनल मैसेज

इरा अपने अतरंगी फोटोशूट को लेकर भी सुर्खियों में आती रहती हैं. एक बार फिर इरा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.  

फाइल फोटो

नई दिल्ली: आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) यूं तो फिल्म इंडस्ट्री से कोसों दूर हैं लेकिन सोशल मीडिया पर उनके फोटो और वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल होते हैं. इरा अपने अतरंगी फोटोशूट को लेकर भी सुर्खियों में आती रहती हैं. एक बार फिर इरा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं.  

उन्होंने इंस्टाग्राम पर आमिर संग अपनी बचपन की तस्वीर शेयर की है. ये तस्वीर क्रिसमस के वक्त की है जिसमें आमिर और इरा काफी खुश नजर आ रहे हैं. तस्वीर में इरा ने वाइट टीशर्ट के साथ सैंटा कैप पहन रखी है तो वहीं आमिर खान लंबे बालों में एकदम अलग नजर आ रहे हैं. तस्वीरों के साथ इरा ने खास कैप्शन भी लिखा है जो सभी का ध्यान खींच रहा है. इरा अपने आप को सैंटा का हेल्पर बता रही हैं. इस फोटो में इरा काफी क्यूट लग रही हैं और आमिर भी अपनी बेटी से गिफ्ट पाकर खुश नजर आ रहे हैं. हालांकि इरा अपने ड्रेस से खुश नहीं हैं उन्होंने इसे फैशन डिजास्टर बताया है. वह अपने ड्रेसिंग सेंस से ज्यादा खुश नहीं हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Santa's helper I even have the ears for it! . . . #throwback #christmas #missing #santashelper #elf #elfears #fashiondiaster #film #nostalgia

A post shared by Ira Khan (@khan.ira) on

इरा खान की निजी जिंदगी की बात करें तो वो अपने पिता आमिर खान के नक्शे कदम पर नहीं चली हैं. बॉलीवुड स्टार किड्स की तरह आमिर खान की बेटी इरा खान  (Ira Khan) एक्टिंग नहीं, बल्कि डायरेक्शन में अपना करियर बनाना चाहती हैं. उन्हें एक्टिंग का कोई शौक नहीं है. वो एक प्ले डायरेक्टर हैं. आमिर की तरह इरा भी हर काम में परफेक्शनिस्ट हैं. पिछले साल उन्होंने यूरीपाइड्स मेडिया नाम का प्ले डायरेक्ट किया था. उनके उस प्ले को लोगों ने काफी पसंद किया था.

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें.

Trending news