रिलीज से पहले ही UP में TAX FREE हुई आमिर खान की फिल्‍म 'दंगल'

अभिनेता आमिर खान की आगामी फिल्‍म दंगल की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे उनके फैन्‍स के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। उत्तर प्रदेश सरकार ने आमिर खान की आने वाली फिल्म 'दंगल' को रिलीज से पहले ही राज्य में टैक्स फ्री कर दिया है।

रिलीज से पहले ही UP में TAX FREE हुई आमिर खान की फिल्‍म 'दंगल'

नई दिल्‍ली : अभिनेता आमिर खान की आगामी फिल्‍म दंगल की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे उनके फैन्‍स के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। उत्तर प्रदेश सरकार ने आमिर खान की आने वाली फिल्म 'दंगल' को रिलीज से पहले ही राज्य में टैक्स फ्री कर दिया है।

यूपी के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने फिल्म 'दंगल' को राज्य में टैक्स फ्री कर दिया है। रिपोर्ट के अनुसार, आमिर खान ने शुक्रवार को एक कार्यक्रम के सिलसिले में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से लखनऊ में मुलाकात की। इसके बाद अखिलेश यादव ने फिल्‍म को टैक्‍स फ्री करने का निर्णय लिया। फिल्म दंगल बीते कई दिनों से खासा चर्चा में है। इस फिल्म के ट्रेलर और गानों को भी बेहद पसंद किया जा रहा है। पहलवान महावीर सिंह फोगट की वास्तविक कहानी पर आधारित इस फिल्म का इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं।

फिल्म में आमिर खान ने एक पहलवान की भूमिका निभाई है। फिल्म की कहानी हरियाणा के पहलवान महावीर सिंह फोगट की वास्तविक कहानी है जिन्होंने कोई बेटा नहीं होने पर अपनी बेटियों को पहलवानी के लिए ट्रेंड किया और उनकी बेटियों ने ओलंपिक में कई गोल्ड मेडल जीते।

बता दें कि इस फिल्म का निर्माण आमिर खान, किरण राव और सिद्धार्थ रॉय कपूर ने और इसका निर्देशन नितेश तिवारी ने किया है। यह फिल्म 23 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।