इस खूबसूरत एक्ट्रेस के साथ डेब्यू करने वाले हैं Aamir Khan के बेटे Junaid khan!
Advertisement

इस खूबसूरत एक्ट्रेस के साथ डेब्यू करने वाले हैं Aamir Khan के बेटे Junaid khan!

जुनैद खान (Junaid Khan) अपने पिता आमिर खान (Aamir Khan) के बैनर से नहीं बल्कि यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली एक फिल्म से डेब्यू करने वाले हैं.  

इस खूबसूरत एक्ट्रेस के साथ डेब्यू करने वाले हैं Aamir Khan के बेटे Junaid khan!

नई दिल्ली: पिछले काफी समय से लोगों को बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान (Aamir Khan) के बच्चों के डेब्यू की खबर का इंतजार है. वहीं उनके बेटे जुनैद खान (Junaid Khan) भी बीते कुछ सालों से थिअटर प्ले कर रहे हैं. लेकिन इसी बीच अब खबर सामने आई है कि जुनैद आने वाले साल में बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं. खबर की मानें तो जुनैद साउथ की सुपरहिट फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' की एक्ट्रेस शालिनी पांडे (Shalini Pandey) के अपोजिट नजर आने वाले हैं. 

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान (Aamir Khan) के बेटे जुनैद खान (Junaid Khan) भी पिछले कुछ समय से अपनी आने वाली फिल्म की तैयारी कर रहे हैं और लेकिन अब यह खबर है कि वह अपने पिता के बैनर से नहीं बल्कि यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनने वाली एक फिल्म से डेब्यू करने वाले हैं.  मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनके ऑपोजिट शालिनी पांडे (Shalini Pandey) को भी साइन कर लिया गया है.

VIDEO

हालांकि शालिनी पांडे इसके पहले ही बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सुर्खियों में रह चुकी हैं. वह जल्द ही रणवीर सिंह के ऑपोजिट फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' में नजर आने वाली हैं. खबरों की मानें तो कहा जा रहा है कि शालिनी ने यशराज फिल्म्स के साथ 3 फिल्मों का कॉन्ट्रैक्ट साइन कर चुकी हैं. इसलिए जब जुनैद की फिल्म रिलीज होगी तो वह उनकी दूसरी बॉलीवुड फिल्म होगी. 

आपको बता दें कि इन दिनों लोगों को यशराज बैनर की दो फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है जिसमें पहली है  'बंटी और बबली 2' जिसमें सैफ अली खान और रानी मुखर्जी के अलावा शरवारी वाघ और सिद्धांत चतुर्वेदी भी हैं. इस फिल्म से शरवारी वाघ डेब्यू करने वाली हैं. वहीं दूसरी फिल्म है रणवीर सिंह और शालिनी पांडे की 'जयेशभाई जोरदार'.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news