Aarav ने अपने हाथ से बनाई brownie तो Twinkle khanna ने शेयर किया 'Proud Mom Moment'
Advertisement

Aarav ने अपने हाथ से बनाई brownie तो Twinkle khanna ने शेयर किया 'Proud Mom Moment'

ट्विंकल खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम पर 'प्राउड मॉम मोमेंट' शेयर किया है. वह अपने बेटे के अंदर छुपे मास्टर शेफ को देख कर बेहद खुश हैं.

 

Aarav Khanna and Twinkle Khanna

नई दिल्ली : ट्विंकल खन्ना (Twinkle khanna) अपने इंस्टाग्राम पर एक मोमेंट शेयर कर खुद के प्राउड मॉम फील कराया है. उनका कहना है कि उन्हें नहीं पता था कि आज से 19 साल पहले उनकी बेकरी (बेबी बंप) से जो बन निकला था मुझे नहीं पता था कि भविष्य में वह एक बेकर होगा. ट्विंकल की इस खुशी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर आरव खन्ना (Aarav khanna) की बेक की हुई डिश को शेयर कर खुद को प्राउड मॉम बताया है.

  1. बेटे आरव ने बनाई ब्राउनी तो ट्विंकल हुई प्राउड
  2. कहा, नहीं पता था कि भविष्य के बेकर को किया था पैदा
  3. इससे पहले भी आरव बना चुके हैं फैमली के लिए डिनर

ट्विंकल खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम पर बेटे आरव की बनाई चॉकलेट को शेयर किया है. अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के बेटे आरव लॉकडाउन में खुद के अंदर छुपे शेफ को निकालना शुरू कर दिया है. ट्विंकल की रिसेंट पोस्ट मंगलवार की रात दिखी, जिसमें आरव ने शेफ की टोपी पहन रखी थी और चेरी कॉम्पोट के साथ एक चॉकलेट ब्राउनी केक पका रहे थे.

यह सब देख कर उनकी मां ट्विंकल फूले नहीं समा रही थीं. ट्विंकल ने केक की फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की और अपने 17 वर्षीय बेटे के इस पाक कौशल  को उन्होंने बहुत ही सुंदर तरीके से वर्णित किया है.

उन्होंने शेयर की तस्वीरों के साथ लिखा है कि, "जब मेरे ओवन में एक बन था, तो मुझे नहीं पता था कि मैं एक भविष्य के बेकर को बाहर करने जा रही हूं. मैंने उसे प्रोड्यूस किया और सत्रह साल उसने चेरी कॉम्पोट के साथ इस चॉकलेट ब्राउनी केक को प्रोड्यूस किया है.

अपने पिता की तरह  आरव भी एक बेहतरीन शेफ हैं और इसकी झलक हमें अधिकतर ट्विंकल के इंस्टाग्राम पर समय-समय पर देखने को मिलती रहती है.

आपको याद होगा पिछले साल अगस्त में आरव ने परिवार के लिए रात का खाना और मिठाई बनाई थी. सब कुछ उसने खुद किया था., सब खुद से, पिछले साल अगस्त में? आरव ने उस समय मशरूम रिसोट्टो, मिसो एवोकैडो सलाद, चिकन कटार और चॉकलेट सूफले कुक किया था. ट्विंकल ने खाने की तस्वीरों का एक सेट साझा किया था और लिखा था: "हैशटैग #proudmama के साथ" मेरे बेटे ने खुद से रात का खाना और मिठाई बनाया है. मेनू में - मशरूम रिसोट्टो, मिसो एवोकैडो सलाद, चिकन स्केवर्स और चॉकलेट सूफले ".

बता दें कि अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने अंतर्राष्ट्रीय ख़िलाड़ी और ज़ुल्मी जैसी फ़िल्मों में साथ काम किया था और जनवरी, 2001 में शादी कर ली थी. बेटे आरव के अलावा उनकी 7 साल की बेटी नितारा भी है.

ट्विंकल खन्ना ने अब फिल्मों से दूर राइटिंग में अपना टाइम देती हैं. वे एक प्रसिद्ध स्तंभकार और Pyjamas Are Forgiving, The Legend Of Lakshmi Prasad and Mrs Funnybones जैसे बेस्ट सेलिंग बुक्स की ऑथर हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Trending news