14 अगस्त को रिलीज होगा 'लवरात्रि' का ये धमाकेदार गाना, वडोदरा से होगा रिलीज

सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बन रही फिल्म 'लवरात्रि' के निर्माता इस फिल्म का एक खूबसूरत गाना 14 अगस्त को वडोदरा में लांच करेंगे.

14 अगस्त को रिलीज होगा 'लवरात्रि' का ये धमाकेदार गाना, वडोदरा से होगा रिलीज
लवरात्रि का आइकॉनिक सांग 14 अगस्त को रिलीज होगा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बन रही फिल्म 'लवरात्रि' के निर्माता इस फिल्म का एक खूबसूरत गाना 14 अगस्त को वडोदरा में लांच करेंगे. 'चौगादा तारा' बोल के साथ ये गाना फिल्म का आइकॉनिक सांग बताया जा रहा है. इस फिल्म में सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा सुश्रुत का किरदार निभा रहे हैं. ये करिदार वडोदरा से काफी जुड़ा हुआ है. वहीं 'चौगादा तारा' एक गुजराती लोकगीत है जिसे 'लवरात्रि' के निर्माताओं ने इस फिल्म में प्रयोग किया है. इस फिल्म में कई सीन वडोदरा में फिल्माए गए हैं. इसी के चलते फिल्म निर्माताओं ने इस गाने को वडोदरा में रिलीज करना बेहतर समझा.

फिल्म का है वडोदरा से गहरा नाता
इस फिल्म का सिर्फ मुख्य कलाकार ही वडोदरा से नहीं जुड़ा हुआ है. इस पूरी फिल्म में ही गुजरात कनेक्शन है. इस फिल्म की कहानी एक लव स्टोरी है जो आयुश और वरीना हुसैन पर फिल्मायी गई है. फिल्म की ज्यादातर कहानी नवरात्रि के आसपास घूमती है. फिल्म के रिलीज किए जा रहे गाने की कोरियोग्राफी वैभवी मर्चेंट ने की है और गाने को कंपोज लीजो जॉर्ज और डीजे चीता ने किया है. लवरात्रि फिल्म की कहानी नरेन भट्ट  ने लिखी है. फिल्म का निर्देशन अभिराज मीनावाला ने किया है. फिल्म के प्रड्यूसर आयुष शर्मा के जीजा सलमान खान ही हैं. ये फिल्म सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले बन रही है. ये फिल्म 05 अक्तूबर को रिलीज होनी है.

ये भी पढ़ें : सलमान खान को मनाने के लिए प्रियंका चोपड़ा की कोशिश, ट्विटर पर की जीजा आयुष की तारीफ

लवरात्रि में नहीं दिखाई देंगे सलमान
लवरात्रि फिल्म से जुड़े सूत्रों के अनुसार 'लवरात्रि' फिल्म में अरबाज खान और सोहेल खान भी गेस्ट अपेरियेंस में दिखाई दे सकते हैं. लेकिन सलमान इस फिल्म में नहीं दिखाई देंगे. सूत्रों के अनुसार सलमान खान नहीं चाहते कि फिल्म में मुख्य कलाकार आयुष और वरीना हुसैन से लोगों का ध्यान भटके. बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान अपने जीजा आयुष शर्मा और वरीना हुसैन की फिल्म 'लवरात्रि' के टेलर की रिलीज के मौके पर भी मौजूद रहे थे. आयुष शर्मा और वरीना हुसैन इस फिल्म से डेब्यू कर रहे हैं. फिल्म का ट्रेलर बड़ी धूम - धाम से 10 शहरों में एक साथ लांच किया गया. मध्य मुम्बई के एक मल्टीप्लेक्स में ट्रेलर के लांच के मौके पर सलमान खान, आयुष शर्मा, वरीना हुसैन, फिल्म के निर्देशक अभिराज मीनावाला व सलमान खान की बहन व फिल्म के हीरो आयुष शर्मा की पत्नि अर्पिता खान शर्मा अपने बेटे आहिल के साथ मौजू रहीं. इस मौके पर सोहेल खान भी मौजूद रहे. ये फिल्म 05 अक्तूबर को रिलीज होनी है.