Salman Khan की Kabhi Eid Kabhi Diwali से बाहर हुए Aayush Sharma! क्या भाईजान ही हैं इसकी वजह?
Advertisement

Salman Khan की Kabhi Eid Kabhi Diwali से बाहर हुए Aayush Sharma! क्या भाईजान ही हैं इसकी वजह?

Aayush Sharma News:  खबर है कि सलमान खान के कहने पर ही आयुष शर्मा फिल्म कभी ईद कभी दीवाली से अलग हो गए हैं. अब ऐसा क्यों हुआ ये बड़ा सवाल है क्योंकि ना सिर्फ आयुष शर्मा की एंट्री फिल्म में हुई थी बल्कि वो शूटिंग भी शुरू कर चुके थे. 

(फोटो - सोशल मीडिया)

Salman Khan Kabhi Eid Kabhi Diwali: क्या सलमान खान (Salman Khan) के प्रोडक्शन हाउस और उनके जीजा आयुष शर्मा के बीच नहीं है कुछ ठीक? क्या दोनों के बीच है कोई क्रिएटिव मतभेद...और शायद इसी वजह से आयुष शर्मा (Aayush Sharma) ने छोड़ दी है सलमान खान की फिल्म! जी हां...मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो आयुष शर्मा ने खुद को कभी ईद कभी दीवाली (Kabhi Eid Kabhi Diwali) फिल्म से बाहर कर लिया है. हाल ही में उनकी फिल्म में एंट्री की खबर आई थी वो शूटिंग भी शुरू कर चुके थे लेकिन अब खबर है कि वो अब फिल्म में नहीं हैं और अब कहा जा रहा है कि आयुष शर्मा के फिल्म से बाहर होने की वजह सलमान खान ही हैं. 

क्या सलमान की वजह से बाहर हुए आयुष ?

लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो आयुष शर्मा और फिल्म के डायरेक्टर फरहाद सामजी के बीच कुछ मतभेद है जिनके कारण जब विवाद बढ़ा तो सलमान खान ने बीच बचाव किया. लेकिन सलमान खान के समझाने के बाद भी कुछ बात नहीं बनी. आखिरकार सलमान खान ने यही सलाह दी कि अगर वो दोनों आपसी मतभेद नहीं सुलझा पा रहे हैं तो आयुष फिल्म से खुद को दूर कर लें. अब कहा जा रहा हैकि सलमान खान की इसी सलाह पर आयुष शर्मा ने फिल्म छोड़ी है. हालांकि अभी तक इस बारे में कुछ भी ऑफिशियल ऐलान नहीं किया गया है. 

जस्सी गिल करने जा रहे आयुष शर्मा को रिप्लेस?

वहीं खबर ये भी है कि आयुष शर्मा के जाते ही फिल्म में जस्सी गिल की एंट्री हो गई है. अब वो फिल्म में सलमान खान के ऑन स्क्रीन भाई के रोल में होंगे. पहले ये किरदार आयुष शर्मा निभाने जा रहे थे. वही आयुष के साथ-साथ फिल्म से जहीर इकबाल ने भी विदाई ली है. आयुष के साथ-साथ उन्होंने भी फिल्म छोड़ने का मन बना लिया है. उनकी जगह फिल्म में सिद्धार्थ निगम नजर आ सकते हैं.

यह भी पढ़ेंः Namrata Malla Video: बेहद छोटे कपड़े पहनकर इस भोजपुरी हसीना ने मटकाई कमर, फैंस बोले- सुपर हॉट

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news