हैदराबाद गैंगरेप के आरोपियों के एनकाउंटर पर अभिजीत ने कह दी ये बड़ी बात

 हैदराबाद के लोगों ने भी इस एनकाउंटर पर खुशी का इजहार किया. एनकाउंटर की जगह पर मौजूद भीड़ ने पुलिसकर्मियों को उठाकर अपनी खुशी का इजहार किया तो कुछ लोग पुलिसवालों पर फूल बरसाते दिखे.

हैदराबाद गैंगरेप के आरोपियों के एनकाउंटर पर अभिजीत ने कह दी ये बड़ी बात
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : हैदाराबाद में एक महिला डॉक्टर के गैंगेरेप और हत्या के चारों आरोपियों को पुलिस ने एक एनकाउंटर में मार गिराया है. इस पर जी न्यूज से बात करते हुए अभिजीत भट्टाचार्य (Abhijeet Bhattacharya) ने कहा- एक अच्छी खबर सुनने को मिली है. मैं तेलंगाना पुलिस और वहां के लॉ एंड ऑर्डर को शुभकामनाएं देना चाहता हूं. ऐसे घिनौने अपराध की यही सजा है.

इससे पहले जया बच्चन ने भी प्रतिक्रिया में कहा था कि देर आए, दुरुस्त आए. वहीं इस मामले को लेकर अभिनेता अनुपम खेर और ऋषि कपूर ने हैदराबाद पुलिस की तारीफ की है.

अभिनेता ऋषि कपूर ने अपने ट्वीट में अपनी खुशी का इजहार करते हुए लिखा-Bravo Telangana Police. My congratulations! वहीं एक्ट्रेस रकुलप्रीत ने खुशी जाहिर करते हुए लिखा कि रेप जैसे क्राइम को करने के बाद आप कितनी दूर भाग सकते हैं, शुक्रिया तेलंगाना पुलिस. 

उधर, अनुपम खेर ने ट्वीट में लिखा कि बधाई हो, जय हो.एनकाउंटर में चारों बलात्कारियों को शूट करने के लिए तेलंगाना पुलिस को बधाइयां. अब जितने भी लोगों ने ऐसा घिनौना अपराध करने वालों के खिलाफ आवाज़ उठाई थी और उनके लिए खतरनाक से खतरनाक सजा चाही थी, मेरे साथ जोर से बोलो - #जयहो."

बता दें कि हैदराबाद के लोगों ने भी इस एनकाउंटर पर खुशी का इजहार किया. एनकाउंटर की जगह पर मौजूद भीड़ ने पुलिसकर्मियों को उठाकर अपनी खुशी का इजहार किया तो कुछ लोग पुलिसवालों पर फूल बरसाते दिखे. पीड़िता की पड़ोसी महिलाओं ने पुलिसकर्मियों के हाथों पर राखी भी बांधी. 

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें