close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इंटरनेशनल अवॉर्ड विनर 'मर्द को दर्द नहीं होता' की रिलीज डेट फाइनल, इस दिन आएगी सामने

रौनी स्क्रूवाला के प्रोडक्शन में बनी इस फिल्म को 43वें टोरंटो अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (टीआईएफएफ) में सम्मानित किया जा चुका है...

इंटरनेशनल अवॉर्ड विनर 'मर्द को दर्द नहीं होता' की रिलीज डेट फाइनल, इस दिन आएगी सामने
यह फिल्म काफी तारीफ पा चुकी है, फोटो साभार: ट्विटर@taranadrsh

नई दिल्ली: बीते साल एक ऐसी ही भारतीय फिल्म इंटरनेशनल सिनेमा जगत में उस समय चर्चा में आई जब उसे 43वें टोरंटो अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (टीआईएफएफ) में पीपुल्स च्वाइस मिडनाइट मैडनेस अवॉर्ड जीता. इस फिल्म का नाम है 'मर्द को दर्द नहीं होता'. तभी से लोगों को इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार है. लेकिन अब यह इंतजार खत्म होने जा रहा है. दुनिया भर के सिनेमा क्रिटिक्स का दिल जीतने के बाद अब यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इसकी रिलीज की जानकारी नया पोस्टर रिलीज करके दी गई.  

कुछ फिल्मों का नाम उनका कॉन्सेप्ट इतना इंट्रेस्टिंग होता है कि दर्शकों को उनका इंतजार काफी बैचेन करने लगता है. रौनी स्क्रूवाला के 'आरएसवीपी फिल्म्स' प्रोड्क्शन और वसन वाला के निर्देशन में बनी यह फिल्म 'मर्द को दर्द नहीं होता' भी कुछ ऐसी ही है. 

इस फिल्म में अभिमन्यु दासानी बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं. अभिमन्यु 'मैंने प्यार किया' फेम भाग्यश्री के बेटे हैं. वहीं फिल्म में उनके साथ 'पटाखा' फेम राधिका मदान नजर आने वाली हैं. ट्रेड एनालिस्ट तरण आर्दश ने ट्विटर पर बताया है कि फिल्म इस महीने की 21 तारीख को रिलीज की जाएगी. 

'मर्द को दर्द नहीं होता' एक ऐसे आदमी की कहानी है जिसे कभी दर्द नहीं होता. उसे एक ऐसे सिंड्रोम की शिकायत है जो दर्द का अहसास नहीं होने देता. इस वजह से वह जहां बचपन में काफी परेशान रहता है वहीं बड़े होने के बाद वह अपनी इस कमजोरी को ही अपनी ताकत बना लेता है. फिल्म का ट्रेलर जबरदस्त है. देखिए यह ट्रेलर...

बता दें कि टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2018 (TIFF) में वर्ल्ड प्रीमियर करने के बाद वसन बाला की इस जबरदस्त फिल्म ने 'असेसिनेशन नेशन' और 'हैलोवीन' को हराकर पीपुल्स च्वाइस मिडनाइट मैडनेस अवॉर्ड जीता था. जिसके बाद से यह फिल्म काफी चर्चा में है. यह फिल्म 21 मार्च 2019 को रिलीज होने जा रही है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें