close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु को हुआ को-एक्ट्रेस से प्यार? बॉलीवुड में हुई न्यू कपल की एंट्री

अभिमन्यु दसानी और शर्ली शेतिया बॉलीवुड के नए सेलिब्रेटी कपल हैं. खबरों के बीच अभी दोनों एक्टर्स ने इस बात को ऑफिशियल नहीं किया है. 

भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु को हुआ को-एक्ट्रेस से प्यार? बॉलीवुड में हुई न्यू कपल की एंट्री
अभिमन्यु दसानी मां भाग्यश्री और को-एक्ट्रेस शर्ली सेतिया (फोटो साभार: Instagram/@AbhimanyuDassani)

नई दिल्ली: सेलिब्रेटी किड्स में शामिल भाग्यश्री और हिमालय दसानी के बेटे अभिमन्यु दसानी डिजिटल डेब्यू के बाद अब बड़े पर्दे पर एंट्री लेने जा रहे हैं. फिल्म 'निकम्मा' में अभिमन्यु के साथ सोशल मीडिया सेंसेशन शर्ली सेतिया भी बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं. ताजा रिपोर्ट की मानें तो अभिमन्यु फिलहाल फिल्म की को-एक्ट्रेस शर्ली सेतिया डेट कर रहे हैं. बता दें कि 13 साल बाद फिल्म 'निकम्मा' से शिल्पा शेट्टी भी कमबैक करने के लिए तैयार हैं. शिल्पा शेट्टी बड़े पर्दे पर सब्बीर खान की एक्शन एंटरटेनर फिल्म में एक बहुत महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आने वाली है. 

मुंबई मिरर में छपी एक खबर के मुताबिक अभिमन्यु दसानी और शर्ली शेतिया बॉलीवुड के नए सेलिब्रेटी कपल हैं. खबरों के बीच अभी दोनों एक्टर्स ने इस बात को ऑफिशियल नहीं किया है. 

भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु के साथ डेब्यू करने जा रही है ये एक्ट्रेस, इस फिल्म में साथ आएंगे नजर

 

बता दें कि एक न्यूजपेपर से बात करते हुए अभिमन्यु ने कहा था कि इस फिल्म में काम करने के पीछे फिल्ममेकर का उनपर भरोसा जताना रहा जिस पर वो खरा उतरने की कोशिश करेंगे. वहीं फिल्म की एक्ट्रेस शर्ली का कहना है कि मुझे इससे बेहतर मौका नहीं मिल सकता था और मुझे खुशी है कि बॉलीवुड में मेरी शुरुआत एक प्रतिष्ठित अंतरराष्ट्रीय स्टूडियो और शब्बीर के साथ हो रही है. उन्होंने फिल्म जगत में कई प्रतिभाओं को सफलतापूर्वक लॉन्च किया है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें