इस एक्टर ने किया बॉलीवुड में डेब्यू, मां रह चुकी हैं सलमान खान की 'वाइफ'

इस नवोदित एक्टर की फिल्म को टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2018 (TIFF) में वर्ल्ड प्रीमियर के लिए चुना गया है.

इस एक्टर ने किया बॉलीवुड में डेब्यू, मां रह चुकी हैं सलमान खान की 'वाइफ'
अभिमन्यु की मां को बॉलीवुड की एक फिल्म ने रातो-रात शोहरत की बुलंदियों पर पहुंचा दिया था. (PHOTO: Instagram/abhimanyud )

नई दिल्ली: बॉलीवुड की अपकमिंग फिल्म 'मर्द को दर्द नहीं होता' को टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल 2018 (TIFF) में वर्ल्ड प्रीमियर के लिए चुना गया है. 'मर्द को दर्द नहीं होता' एक ऐसे आदमी की कहानी है जिसे दर्द नहीं होता. 'आरएसवीपी फिल्म्स' की इस फिल्म का निर्देशन वसन वाला ने किया है. फिल्म में नवोदित कलाकार अभिमन्यु दासानी और राधिका मदान अहम भूमिका निभा रहे हैं. बता दें कि अभिमन्यु फेमस फिल्म 'मैंने प्यार किया' फेम भाग्यश्री के बेटे हैं.

49 साल की भाग्यश्री शाही मराठी परिवार से ताल्लुक रखती हैं. उनका पूरा नाम भाग्यश्री पटवर्धन है. 'मैंने प्यार किया' फिल्म के लिए जब भाग्यश्री को साइन किया गया, तब उनक उम्र महज 18 साल थी. बता दें कि भाग्यश्री ने हिंदी समेत तमिल, तेलगु और कन्‍नड़ फिल्‍मों में भी काम किया. अमोल पालेकर के टीवी शो 'कच्‍ची धूप' से उन्‍होंने अपने करियर की शुरुआत की थी.

1991 में सूरज बड़जात्या की फिल्म 'मैंने प्यार किया' से फिल्मी दुनिया में अपनी पहचान बनाने वालीं एक्ट्रेस भाग्यश्री को आज भी याद किया जाता है. इस फिल्म में उनको सलमान खान प्रेमिका और पत्नी का रोल मिला था. उन्हें इस फिल्म के लिए बेस्ट न्यूकमर का अवॉर्ड मिला था.

इस एक्ट्रेस ने हिट फिल्म देने के बाद बचपन के दोस्त और बिजनेसमैन हिमालय दासानी से शादी कर ली. भाग्यश्री ने पति हिमालय के साथ 'कैद में है बुलबुल', 'पायल' और 'त्यागी' में काम किया, लेकिन इन फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर सफलता नहीं मिली. इसके बाद इस एक्ट्रेस ने फिल्म जगत से दूरी बना ली.

दो बच्चों अभिमन्यु और अवंतिका की मां भाग्यश्री भले ही दिन दिनों लाइम लाइट से दू हों, लेकिन सोशल मीडिया पर वे हमेशा एक्टिव बनी रहती हैं. अपनी फिटनेस के लिए वे हर दिन योगासन के अलावा काफी वर्कआअट करती हैं. शायद सही वजह है कि पचास साल की उम्र के नजदीक पहुंचने वाली इस अदाकारा की खूबसूरती देखते ही बनती है.  

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें