बेटे को याद कर अभिनव कोहली ने फिर साधा श्वेता तिवारी पर निशाना

अभिनव कोहली ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपने बेटे रियांश को याद किया है साथ श्वेता तिवारी पर निशाना साधा है.

बेटे को याद कर अभिनव कोहली ने फिर साधा श्वेता तिवारी पर निशाना
अभिनव कोहली श्वेता तिवारी (File Photo)

नई दिल्ली: श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) इन दिनों अपनी शादी में आई दिक्कतों के चलते काफी सुर्खियों में हैं. पिछले कुछ महीने से वो अपने पति अभिनव कोहली से अलग रह रही हैं. वहीं अभिनव लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं और श्वेता तिवारी पर एक के बाद एक कई आरोप लगा रहे हैं. फिलहाल अभिनव ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपने बेटे रियांश की फोटो शेयर कर उन्हें याद किया है साथ ही एक बार फिर से श्वेता तिवारी पर निशाना साधा है. 

अभिनव कोहली ने अपनी पोस्ट में लिखा है, 'तुम्हें बहुत मिस कर रहा हूं. 1 महीना 23 दिन हो गए हैं तुमसे मिले. तुम्हारी मम्मी ने हमें अलग किया हुआ है. शब्दों में बयां नहीं कर सकता हूं कि मैं तुम्हें कितना चाहता हूं. भगवान की मर्जी रही तो मैं तुम्हें जल्द ही सीने से लगाउंगा.'

 

 

आपको बता दें इससे पहले अभिनव कोहली ने श्वेता तिवारी पर आरोप लगाया था कि वो उन्हें अपने बेटे रियांश से मिलने नहीं दे रही हैं. लॉकडाउन में श्वेता ने उन्हें रियांश से मिलने नहीं दिया, इतना ही नहीं पुलिस बुलाकर उल्टा उन्हें घर से बाहर निकलवा दिया. हमारी सहयोगी वेबसाइट bollywoodlife.com की खबर के मुताबिक अभिनव ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, 'दो महीने से मैं रियांश से फोन और वीडियो कॉल के जरिए कांटेक्ट में हूं. 14 जुलाई को मैं रियांश से मिलने श्वेता के घर गया तो उन्होंने पुलिस बुलाकर मुझे घर से बाहर निकलवा दिया. मैं पुलिस से विनती कर रहा था कि वो एक बार मुझे अपने बेटे से मिलने दें. मैं अपने बच्चे से मिल नहीं पाया.'

गौरतलब है कि अभिनव कोहली संग श्वेता तिवारी की ये दूसरी शादी है. श्वेता ने कुछ महीने पहले अभिनव पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था. जिसके बाद से दोनों अलग रह रहे हैं. राजा चौधरी से श्वेता ने पहली शादी की थी और उन पर भी उन्होंने घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था, दोनों ने तलाक लेकर इस रिश्ते को खत्म कर दिया. राजा चौधरी से श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी हैं. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें