Bigg Boss 14 Finale: Abhinav Shukla ने फिनाले से पहले ही की 'पावरी', Rubina Dilaik को बताया विनर

अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) इविक्शन के बाद से खासा एक्टिव हैं और सोशल मीडिया पर कई सारी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करते रहते हैं. हाल ही में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के पति अभिनव शुक्ला ने एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

Bigg Boss 14 Finale: Abhinav Shukla ने फिनाले से पहले ही की 'पावरी', Rubina Dilaik को बताया विनर
फोटो साभार: अभिनव शुक्ला रुबीना दिलैक इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के कंटेस्टेंट अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) इविक्शन के बाद से खासा एक्टिव हैं और सोशल मीडिया पर कई सारी तस्वीरें और वीडियोज पोस्ट करते रहते हैं. इन दिनों घर पर अभिनव खूब एन्जॉय कर रहे हैं. हाल ही में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) के पति अभिनव शुक्ला ने एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जिसमें वो इन दिनों सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे 'पावरी हो रही है' ट्रेंड में शामिल होते हुए दिख रहे हैं. 

अभिनव शुक्ला का फनी वीडियो

इस वीडियो में अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) अपने ही अंदाज में बोलते हैं, 'ये मैं हूं, ये सेब है और ये 'बिग बॉस 14' की विनर है और यहां पावरी हो रही है.' अभिनव शुक्ला ये लाइनें रुबीना-अभिनव की तस्वीर की तरफ इशारा करते हुए बोलते हैं. फैंस को यह मजेदार वीडियो खूब पसंद आ रहा है. वीडियो पर फैंस खूब कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'आप सही कह रहे हो.' दूसरे ने लिखा, 'आपने बिल्कुल सच कहा.' आप भी देखिए अभिनव शुक्ला की ये वीडियो.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhinav Shukla (@ashukla09)

2 हफ्ते पहले हुए थे बाहर

बता दें कि फिनाले से महज 2 हफ्ते पहले ही शो के मजबूत दावेदार माने जा रहे कंटेस्टेंट अभिनव शुक्ल को अचानक से बेघर कर दिया गया था. दरअसल, उन्हें शो से आउट कर में कंटेस्टेंट के कनेक्शन बन कर आए लोगों के वोटिंग के आधार पर किया गया था. वैलेंटाइन डे (Valentine Day) पर लोगों को उम्मीद थी कि अभिनव को रुबीना के लिए बुलाया जाएगा. इसके बावजूद ऐसा नहीं हुआ पर अब शो में अभिनव की एंट्री हो चुकी है.  

शो की ट्रॉफी जीत सकती हैं रुबीना

रुबीना को शो का विजेता माना जा रहा है. इतना ही नहीं ट्वीटस के मामले में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने बिग बॉस का इतिहास रच दिया है. उनके फैंस लगातार उनके लिए ट्वीट करते रहते हैं और इसी के साथ रुबीना ने बिग बॉस के मोस्ट पॉपुलर कंटेस्टेंट माने जाने वाले सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को भी पीछे छोड़ दिया है.

ये भी पढ़ें: Bigg Boss के हर सीजन में पूछे जाते हैं ये पांच सवाल, अब मिलेगा इनका सटीक जवाब

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.