शादी की 12वीं सालगिरह मनाने मालदीव पहुंचे अभिषेक-ऐश्वर्या बच्चन, वायरल हुई तस्वीर
Advertisement

शादी की 12वीं सालगिरह मनाने मालदीव पहुंचे अभिषेक-ऐश्वर्या बच्चन, वायरल हुई तस्वीर

अभिषेक ने शेयर की हुई ऐश्वर्या की तस्वीर के कैप्शन में लिखा है "हनी और मून". इसके अलावा अभिनेता ने एक और तस्वीर डाली है, जिसमें तीन बाई-साईकिल नजर आ रहे हैं और तीनों पर उनके नाम -अभिषेक, ऐश्वर्य और आराध्या लिखे हुए हैं.

अभिषेक ने शेयर की हुई ऐश्वर्या की तस्वीर के कैप्शन में लिखा है "हनी और मून" (फोटो साभारः अभिषेक बच्चन, इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड की प्रसिद्ध जोड़ी अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी को आज (20 अप्रैल) 12 साल पूरे हो गए हैं. यह जोड़ी अपनी बेटी आराध्या के साथ मालदीव में शादी की सालगिरह का जस्न मना रहे हैं. गुरुवार को इस जोड़ी को मुंबई हवाईअड्डे पर देखा गया था, जब वे अपनी वार्षिक छुट्टी मनाने के लिए रवाना हो रहे थे. इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर उस जगह की तस्वीर शेयर की, जहां वे गए हैं.

fallback
(फोटो साभारः अभिषेक बच्चन, इंस्टाग्राम)

अभिषेक ने शेयर की हुई ऐश्वर्य की तस्वीर के कैप्शन में लिखा है "हनी और मून". इसके अलावा अभिनेता ने एक और तस्वीर डाली है, जिसमें समंदर के किनारे का नजारा दिख रहा है. वहीं, ऐश्वर्या ने भी एक तस्वीर शेयर की है, जिसका कैप्शन है, "हमारा साथ हमारे जीवन की दिव्य रौशनी से प्रकाशित है. लव यू आराध्या."

fallback
(फोटो साभारः ऐश्वर्या रॉय बच्चन, इंस्टाग्राम)

गौरतलब है कि हाल ही में ऐश्वर्या राय बच्चन अतुल मांजरेकर द्वारा निर्देशित फिल्म 'फन्ने खां' में नजर आई थीं. जिसमें वह फेमस गायिका बेबी सिंह का किरदार निभाया था. वहीं, अभिषेक बच्चन की बात करें उन्होंने बॉलीवुड को कई बेहतरीन फिल्में दी जिनमें 'सरकार', 'गुरू', 'युवा', 'बंटी और बबली', 'बोल बच्‍चन' और कई फिल्मों में उन्‍होंने बेहतरीन अभिनय किया. 

fallback
(फोटो साभारः अभिषेक बच्चन, इंस्टाग्राम)

उन्‍हें बेस्ट सपोर्टिंग एक्टर के तौर पर फिल्‍मफेयर अवॉर्ड से नवाजा गया. पिछले साल रिलीज हुई अनुराग कश्यप की फिल्म 'मनमर्जियां' से अभिषेक ने दो साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की. इस फिल्म ने अभिषेक को फैंस के बीच फिर से हिट कर दिया. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें 

Trending news