close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

राखी बंधवाने के लिए उड़ कर घर पहुंचे अभिषेक बच्चन, बहन से मिल फिर फ्लाइट पकड़ी

बिजी शिड्यूल के बावजूद अभिषेक बच्चन रविवार को फ्लाइट पकड़ कर सुबह 10.30 मुंबई पहुंच गए. वो सीधे घर गए और अपनी बहन श्वेता बच्चन नंदा से राखी बंधवाई.

राखी बंधवाने के लिए उड़ कर घर पहुंचे अभिषेक बच्चन, बहन से मिल फिर फ्लाइट पकड़ी
बहन से राखी बंधवाने अभिषेक बच्चन फ्लाइट पकड़ कर घर पहुंचे (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : बॉलीवुड में बच्चन परिवार सभी त्योहार एक साथ मनाता है. सभी महत्वपूर्ण मौकों पर पूरा परिवार एक साथ दिखाई देता है. इस रक्षाबंधन पर ही कुछ ऐसा ही हुआ. अभिषेक बच्चन 'मनमर्जियां' के एक कांसर्ट में हिस्सा लेने के लिए ताप्सी पन्नू, विक्की कौशल और कंपोजर अमित त्रिवेदी के साथ शनिवार को नागपुर में थे. वहीं रविवार को उन्हें फिल्म के निर्माता आनंद एल राय और लेखक कनिका ढिल्लन के साथ अमृतसर जाना था. इस बिजी शिड्यूल के बावजूद अभिषेक बच्चन रविवार फ्लाइट पकड़ कर सुबह 10.30 मुंबई पहुंच गए. वो सीधे घर गए और अपनी बहन श्वेता बच्चन नंदा से राखी बंधवाई. परिवार के साथ कुछ समय बिताने के बाद वो सीधे हवाईअड्डे पहुंचे और दोपहर लगभग 1.30 बजे फ्लाइट पकड़ कर अमृतसर के लिए रवाना हो गए.

अमृतसर में स्थानीय व्यंजनों का मजा लिया
मनमर्जियां के प्रमोशन के लिए अमृतसर पहुंचे अभिषेक बच्चन ने यहां पर गोल्डन टैंपल में आशीर्वाद लेने के बाद आनंद और कनिका के साथ यहां पर सेवा भी की. इतना ही नहीं बच्चन ने यहां पर स्थानीय व्यंजनों का लुत्फ भी लिया. यहां उन्होंने अपनी पसंदीदा लस्सी भी पी.

ये भी पढ़ें : 21 सितंबर को बॉक्स आफिस पर भिड़ेंगी 'मनमर्जियां' और 'बत्ती गुल मीटर चालू'

ऐश्वर्या हैं अभिषेक की पसंदीदा कलाकार
अभिनेता अभिषेक बच्चन की पसंदीदा अभिनेत्री अभी भी ऐश्वर्य राय बच्चन ही हैं. अभिषेक ने ऐश्वर्य की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'फन्ने खां' देखी. इसकी प्रशंसा करते हुए उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'कितनी सुंदर फिल्म है. एक महान और जरूरी संदेश. पूरी टीम को बधाई. अनिल कपूर, राजकुमार राव, पीहु संड, दिव्या दत्ता बहुत, बहुत अच्छे हैं और श्रीमती (ऐश्वर्य) अभी भी मेरी पसंदीदा हैं. शुभकामनाएं'. बता दें कि बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन पहली बार साल 2010 में सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आए थे. वह फिल्म मणि रत्नम की 'रावण' थी. लेकिन फिछले 8 सालों में अभिषेक और ऐश्वर्या राय एक साथ पर्दे पर नजर नहीं आए हैं. हालांकि खबरों की मानें तो  जल्द ही बी-टाउन का यह कपल फिल्म में साथ काम करते नजर आ सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म का नाम 'गुलाब जामुन' है.