क्या फिर से मां बनने वाली हैं ऐश्वर्या राय? अभिषेक बच्चन के इस TWEET ने मचाया शोर

एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने एक ऐसा ट्वीट किया जिसे उनके फैंस ने आराध्या को सिबलिंग मिलने का इशारा समझ लिया... 

क्या फिर से मां बनने वाली हैं ऐश्वर्या राय? अभिषेक बच्चन के इस TWEET ने मचाया शोर

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) के प्रेग्नेंट होने की खबरें बीते लंबे समय से सोशल मीडिया पर आती रही हैं. लेकिन हाल ही में उनके पति और एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने एक ऐसा ट्वीट किया जिसे उनके फैंस ने आराध्या को सिबलिंग मिलने का इशारा समझ लिया. कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर इस बात का हल्ला हो गया कि ऐश्वर्या दोबारा खुशखबरी देने वाली हैं. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला...

अभिषेक बच्चन ने ट्विटर पर एक छोटा सी बात लिखकर खुद ही इस बात को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. हालांकि अभिषेक के ट्वीट में ऐसी कोई बात साफ तौर पर नहीं कही गई. लेकिन उन्होंने जब अपने ट्विटर एकांउट से लिखा, 'दोस्तों! आप सभी के लिए एक सरप्राइज है. जुड़े रहें!!' तो फैंस ने उनके सेकंड बेबी का इशारा मान लिया.

अब जैसे ही अभिषेक का यह पोस्ट सामने आया उनके फैंस ने सरप्राइज जानने के लिए कमेंट्स की कतार लगा दी. कुछ ने लिखा, 'सेकंड बेबी', तो कुछ ने कहा, 'दूसरा बच्चा, 'आप पिता बनने वाले हैं', 'आराध्या को भाई मिलने वाला है', देखते ही देखते सोशल मीडिया पर ऐश्वर्या के दोबारा मां बनने की खबर फैल गई. 

लेकिन कुछ ही देर बाद अभिषेक ने अमिताभ बच्चन की फिल्म 'झुंड' का टीजर शेयर करके बात को साफ कर दिया. तो अभिषेक ने सरप्राइज लिखकर कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर जो हंगामा मचाया वह हैरान करने वाला है. लेकिन यह भी है कि दोबारा पापा बनने वाले किसी भी कमेंट पर अभिषेक ने रिप्लाई नहीं दिया है. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिषेक बच्चन आखिरी बार फिल्म 'मनमर्जियां' में नजर आए थे. हाल ही में वह शाहरुख खान के रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के साथ अपना अगला प्रॉजेक्ट 'बॉब बिस्बास' का अनाउंसमेंट कर चुके हैं. यह एक सस्पेंस थ्रिलर होगी. इसके साथ ही उनकी एक और आगामी फिल्म 'बिग बुल' का पोस्टर भी रिलीज किया जा चुका है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें