close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कैमरे पर लौटे अभिषेक बच्चन तो खुश हुआ बॉलीवुड, ऐसे किया Wish

इस फिल्म का निर्देशन अनुराग कश्यप कर रहे हैं और फिल्म को आनंद एल राय द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है. 

कैमरे पर लौटे अभिषेक बच्चन तो खुश हुआ बॉलीवुड, ऐसे किया Wish

नई दिल्ली: बॉलीवुड के जूनियर बच्चन उर्फ अभिषेक बच्चन दो साल बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं और वह जल्द ही फिल्म 'मनमर्जियां' की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. अभिषेक बच्चन पिछले 2 सालों से अपने खेल उपक्रमों में बिजी थे, जिन्हें अच्छी सफलता मिली है और अब इसके बाद वह एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार हैं. फिल्म की कहानी लव स्टोरी पर आधारित है और फिल्म में अभिषेक के साथ तापसी पन्नू, विक्की कौशल भी लीड रोल में नजर आएंगे. 

बता दें, इस फिल्म का निर्देशन अनुराग कश्यप कर रहे हैं और फिल्म को आनंद एल राय द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है. पहले ऐसी खबरें थीं कि इस फिल्म में आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर अहम भूमिका निभाएंगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ. फिल्म की शूटिंग दिल्ली और कश्मीर में की जाएगी. तापसी के मुताबिक फिल्म की कहानी काफी अच्छी है. अभिषेक बच्चन ने इस फिल्म की शूटिंग शुरू करने से पहले एक ट्वीट किया. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, 2 साल बाद मैं एक बार फिर कैमरा फेस करने जा रहा हूं. 

 अभिषेक के इस ट्वीट के बाद बॉलीवुड उन्हें इस फिल्म में देखने के लिए काफी उत्साहित दिखा और कई सितारों ने उन्हें बधाई भी दी.

कुछ वक्त पहले आनंद एल राय ने अमृतसर की एक तस्वीर शेयर की थी, जहां फिल्म की टीम गोल्डन टेम्पल में फिल्म के लिए दुआ मांगती हुई नजर आई थी. अभिषेक बच्चन के इस कमबैक से लोग काफी खुश हैं और उन्हें दोबारा बड़े पर्दे पर देखने के लिए उनके फैन्स काफी एक्साइटेड हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें