शाहरुख खान की इस फिल्म में अभिषेक बच्चन बनने जा रहे हैं लीड एक्टर

शाहरुख खान की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट सुजॉय घोष के बाउंड स्क्रिप्ट प्रोडक्शन के साथ इस स्पिन-ऑफ फिल्म का निर्माण करेगी, जिसमें बॉब बिश्वास फिल्म का मुख्य किरदार होगा.

शाहरुख खान की इस फिल्म में अभिषेक बच्चन बनने जा रहे हैं लीड एक्टर
फिल्म की शूटिंग 2020 की शुरुआत में शुरू होने की उम्मीद है (फोटो साभारः इंस्टाग्राम, शाहरुख खान)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को एक नया प्रोजेक्ट मिला है. वह 2012 की थ्रिलर फिल्म 'कहानी' के लोकप्रिय काल्पनिक चरित्र बॉब बिश्वास की भूमिका निभाते नजर आएंगे. शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की रेड चिलीज एंटरटेनमेंट सुजॉय घोष के बाउंड स्क्रिप्ट प्रोडक्शन के साथ इस स्पिन-ऑफ फिल्म का निर्माण करेगी, जिसमें बॉब बिश्वास फिल्म का मुख्य किरदार होगा. इस खबर की घोषणा करते हुए शाहरुख ने सोशल मीडिया पर सोमवार को लिखा, "बॉब बिश्वास 'इसे मारने' आ रहा है. बॉब बिश्वास को लाने के लिए बाउंड स्क्रिप्ट प्रोडक्शन के साथ जुड़ने को लेकर खुश हूं." दिया अन्नपूर्णा घोष निर्देशित फिल्म में काम करने को लेकर अभिषेक बच्चन बेहद उत्साहित हैं.उन्होंने कहा, "अपनी नई फिल्म का ऐलान करने को लेकर बहुत रोमांचित हूं. बॉब बिस्वास..नमस्कार." 

अगले साल शुरू होगी शूटिंग
इस फिल्म की शूटिंग 2020 की शुरुआत में शुरू होने की उम्मीद है. बता दें, शाहरुख खान के हाथ पिछले कुछ समय से कोई बड़ी सफलता नहीं लगी है, उनका कहना है कि उन्होंने जानबूझकर कभी खराब फिल्मों का निर्माण नहीं किया है. हाल ही में उन्होंने कहा था, "जब मैं एक अच्छी फिल्म बनाता हूं तो आपको खुशी होती है और जब मैं कोई बुरी फिल्म बनाता हूं तो आपको दुख होता है. मैं इस बात को समझता हूं और इसका सम्मान करता हूं. मैंने कभी जानबूझकर बुरी फिल्म बनाने की कोशिश नहीं की, लेकिन ऐसा हो जाता है. ठीक इसी तरह, मैंने कभी कोई अच्छी फिल्म बनाने की भी कोशिश नहीं की, बस हो गया है." 

शाहरुख की पिछली कुछ फिल्में 'फैन', 'रईस', 'जब हैरी मेट सेजल' और 'जीरो' उम्मीदों पर खरी नहीं उतरीं. फिल्मों से ब्रेक लेने की वजह को साझा करते हुए शाहरुख ने कहा था, "जब कभी मैं चोटिल हुआ हूं, मैंने चोट लगने के बावजूद काम किया है, ऐसा कभी नहीं हुआ कि मैं पूरी तरह ठीक होने के बाद ही काम पर गया हूं, इसलिए मैंने सोचा मैं कुछ वक्त निकालता हूं, इस बार पूरी तरह ठीक हो जाता हूं. चूंकि मेरे बच्चे कॉलेज जा रहे थे, तो मैंने सोचा कि उनके साथ थोड़ा वक्त बिता लेता हूं और इन सबके साथ मैं अपनी फिल्मों के लिए कुछ ऐसी कहानियों के बारे में सोचना चाहता था जो लोगों को पसंद आए." (इनपुट आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें