Rishi Kapoor कैसे रखते थे बेटे Ranbir पर नजर, Abhishek Bachchan ने किया खुलासा

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की हाल ही में  फिल्म द बिग बुल डिज्नी हॉटस्टार प्लस पर रिलीज हो गई है. फिल्म की रिलीज पर अभिषेक बच्चन ने एक वेबसाइट को इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने खुलासा किया कि ऋषि कपूर किस तरह रणबीर पर नजर रखते थे. 

Rishi Kapoor कैसे रखते थे बेटे Ranbir पर नजर, Abhishek Bachchan ने किया खुलासा
फाइल फोटो

नई दिल्ली: अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की हाल ही में फिल्म 'द बिग बुल' रिलीज हुई है. इस फिल्म को जनता का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है. हालांकि, फिल्म में अभिषेक की एक्टिंग को खूब सराहा जा रहा है. एक इंटरव्यू के दौरान अभिषेक ने खुलासा किया कि दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर किस तरह अपने बेटे की निगरानी करते थे. 

अभिषेक ने किया खुलासा

इन दिनों अभिषेक (Abhishek Bacchan) अपनी नई फिल्म 'द बिग बुल' को लेकर सुर्खियों में हैं. ऐसे में हाल ही में एक्टर ने ऋषि कपूर और रणबीर कपूर से जुड़ा एक किस्सा फैंस के लिए शेयर किया है. उन्होंने हाल ही के इंटरव्यू में बताया कि कैसे ऋषि कपूर रणबीर के ऊपर नजर रखते थे.

एक फिल्म में साथ की थी शूटिंग

एक वेबसाइट Film Companion से बातचीत में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने कहा है कि एक बार मैं ऋषि कपूर जी शिमला में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. एक दिन सुबह मैं उनके कमरे में गया, क्योंकि तब हम दोनों सुबह की कॉफी साथ ही पिया करते थे. जब मैं कमरे में पहुंचा तो वह लुंगी पहने आंखों में चश्मा लगाए कंप्यूटर में कुछ देख रहे थे. उस टाइम वह दूर से ही बड़े क्यूट से लगे थे मुझे.

रणबीर पर यूं रखते थे नजर

इसके बाद अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने आगे बताया कि ये देखने के बाद मैंने ऋषि कपूर से पूछा कि आप क्या कर रहे हैं तो उन्होंने मुझे तब एक गॉसिप वेबसाइट के बारे में बताया, उससे पहले कभी मैंने उस साइट के बारे में नहीं सुना था. इसके बाद मैंने पूछा कि आप क्यों देख रहे हैं, तो उन्होंने जवाब दिया कि इस तरीके से पता कर सकता हूं कि रणबीर कपूर क्या कर रहा है. उस वक्त मैंने सोचा ये बंदा कमाल का है, जो मन में है वह कह देते हैं.

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.