Zee Rozgar Samachar

एक फिल्म में साथ काम करके खुश होगा बच्चन परिवार: अभिषेक बच्चन

अभिषेक बच्चन अपने पिता अमिताभ बच्चन और पत्नी ऐश्वर्या राय के साथ कई फिल्मों में काम कर चुके हैं और उनका कहना है कि अगर उनकी मां जया समेत अगर पूरे परिवार को एक साथ एक फिल्म में काम करने का मौका मिलेगा तो उन्हें और भी ज्यादा खुशी महसूस होगी।

एक फिल्म में साथ काम करके खुश होगा बच्चन परिवार: अभिषेक बच्चन
फाइल फोटो

नयी दिल्ली: अभिषेक बच्चन अपने पिता अमिताभ बच्चन और पत्नी ऐश्वर्या राय के साथ कई फिल्मों में काम कर चुके हैं और उनका कहना है कि अगर उनकी मां जया समेत अगर पूरे परिवार को एक साथ एक फिल्म में काम करने का मौका मिलेगा तो उन्हें और भी ज्यादा खुशी महसूस होगी।

अभिषेक ने कहा कि परिवार के साथ काम करने में उनकी तो दिलचस्पी है लेकिन एक ही कहानी स्वीकार करने के लिए चारों को सहमत करना कठिन काम है।

40 वर्षीय अभिनेता ने कहा, ‘यह चार अलग-अलग अभिनेताओं से जुड़ी बात है जिसमें चारों को एक ही पटकथा पसंद आनी चाहिए। ऐसा नहीं होता कि हम एक परिवार हैं इसलिए एक फिल्म साथ में कर लें। हम चारों को यह पसंद आनी चाहिए।’

उन्होंने कहा, ‘एक साथ फिल्म करके हम चारों को खुशी होगी लेकिन पहले यह हम सभी को पसंद आनी चाहिए।’

अभिषेक ने अपने पिता के साथ पा, बंटी और बबली और कभी अलविदा ना कहना जैसी फिल्मों में काम किया है जबकि पत्नी के साथ कुछ ना कहो, गुरू और रावण में साथ काम किया है। अमिताभ, अभिषेक और ऐश्वर्या वर्ष 2005 के हिट गीत ‘कजरा रे’ में साथ नजर आए थे।

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.