close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बच्चों की पपराजी पसंद नहीं है: अभिषेक बच्चन

बॉलीवुड फिल्म प्रमोशन में आए बदलाव और सोशल मीडिया पर फिल्म प्रमोशन के कांसेप्ट से अभिषेक खुश हैं, वहीं दूसरी ओर स्टार किड्स पर हो रही पपराजी और सोशल मीडिया पर उनकी चर्चा से वे खुश नहीं हैं.

बच्चों की पपराजी पसंद नहीं है: अभिषेक बच्चन
फाइल फोटो

मुंबई: 2015 के बाद अभिषेक बच्चन की फिल्म 'मनमर्जियां' जल्दी रिलीज होने वाली है. लव ट्राएंगल की यह कहानी अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित है. फिल्म के प्रमोशन में अभिषेक बच्चन, तापसी पन्नू और विक्की कौशल पूरी तरह से जुट गए हैं. बॉलीवुड फिल्म प्रमोशन में आए बदलाव और सोशल मीडिया पर फिल्म प्रमोशन के कांसेप्ट से अभिषेक खुश हैं, वहीं दूसरी ओर स्टार किड्स पर हो रही पपराजी और सोशल मीडिया पर उनकी चर्चा से नाखुश भी.

जी न्यूज से हुई खास बातचीत में अभिषेक बच्चन ने बताया की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को अलग रखना चाहिए और बच्चों की पपराजी से वह बिल्कुल भी खुश नहीं हैं. सोशल मीडिया पर या फिर मीडिया द्वारा बच्चों की फोटोग्राफी कर, खबरें करना सही नहीं है. बच्चों को अपनी जिंदगी जीने का हक है. स्टार किड्स को नॉर्मल लाइफ जीने का पूरा हक है और यह नहीं होना चाहिए.

अभिषेक बच्चन ने बताया है कि 2015 से अब तक वह व्यस्त थे. अपनी दोनों स्पोर्ट्स टीम के साथ प्रमोशन में लगे हुए थे. स्पोर्ट्स लीग पर अबतक कंसंट्रेट कर रहे थे और ढंग की स्क्रिप्ट का इंतजार. मनमर्जियां जब उन्हें ऑफर हुई, स्क्रिप्ट सुनकर वह फिल्म करने के लिए तैयार हो गए.

फिल्म गुलाब जामुन में ऐश्वर्या राय बच्चन के अपोजिट अभिषेक बच्चन काम करने वाले हैं. इस खबर को कंफर्म करते हुए अभिषेक ने यह बताया कि गुलाब जामुन वह कर तो रहे हैं लेकिन अभी इस बारे में आगे कुछ फाइनल नहीं हुआ है कि फिल्म का सूट कब से शुरू होने वाला है, लोकेशन क्या होगा और बाकी स्टार कास्ट क्या होंगे.

वही फिल्म मनमर्जियां एक बेहतरीन लव स्टोरी है, जिसमें तापसी का यह मानना है कि 8 साल के इंतजार के बाद उन्हें एक ऐसी स्क्रिप्ट मिली जो कि वह हमेशा से करना चाहती थीं. फिल्म का हर किरदार उन्होंने पूरी ईमानदारी के साथ निभाया है और उन्हें उम्मीद है कि जैसे अब तक लोगों ने प्यार किया है वैसे आगे भी करेंगे.

विकी कौशल फिल्म एक अहम किरदार में नजर आएंगे. 2018 विकी कौशल के लिए सफल साल रहा है. अब तक ऐसे में राजी, संजू और अब मनमर्जियां तीनों फिल्मों में ही अलग-अलग रूपों में नजर आए हैं. विकी कौशल लव स्टोरी में जूनियर बच्चन और तापसी के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं.अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित अभिषेक बच्चन तापसी पन्नू और विकी कौशल द्वारा अभिनीत फिल्म मनमर्जियां 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है.