अभिषेक बच्चन की इस तस्वीर पर अनुपम खेर ने किया मजेदार कमेंट, पढ़कर हंस पड़ेंगे आप

अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) काम पर वापस जाने के लिए तैयार हैं.

अभिषेक बच्चन की इस तस्वीर पर अनुपम खेर ने किया मजेदार कमेंट, पढ़कर हंस पड़ेंगे आप
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) काम पर वापस जाने के लिए तैयार हैं. उन्होंने सोमवार को अपने नए हेयर कट की तस्वीर साझा की और कहा कि अब काम पर लौटने का समय आ गया है. अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरों का कोलाज साझा किया, जिसमें उन्होंने पहले और बाद में के बीच का अंतर दिखाया. उन्होंने यह भी संकेत दिया कि उनका यह नया लुक उनके रोल के लिए जरूरी है.

अनुपम खेर का कमेंट
अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट की और साथ में कैप्शन लिखा, 'पहले और बाद में. काम पर वापस जाने का समय आ गया.' उनकी पोस्ट पर अनुपम खेर (Anupam Kher), जो अपने बालों को याद करते रहते हैं, उन्होंने मजाकिया अंदाज में कमेंट किया. उन्होंने लिखा, 'काश मैं भी पहले और बाद की तस्वीर पोस्ट कर पाता.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Before and after! Time to get back to work. Thank you @aalimhakim

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on

'द बिग बुल' में दिखेंगे अभिषेक बच्चन
बताते चलें कि अभिषेक बच्चन अपने पिता अमिताभ बच्चन के साथ जुलाई में कोरोना वायरस (Coronavirus) से पॉजिटिव पाए जाने के बाद अस्पताल में भर्ती थे. दोनों अस्पताल से स्वस्थ होकर घर लौट आए हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिषेक बच्चन अब फिल्म 'द बिग बुल' और 'लूडो' में दिखाई देंगे.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.