'Breathe Into The Shadows' ट्रेलर रिलीज से पहले सामने आया दमदार टीजर, बेटी की तलाश में दर-बदर घूमते दिखे Abhishek Bachchan

 'ब्रीद: इनटू का शैडो' वेब सीरीज के एक के बाद रिलीज हो रहे टीजर ने दर्शकों का उत्साह बढ़ा दिया है.

'Breathe Into The Shadows' ट्रेलर रिलीज से पहले सामने आया दमदार टीजर, बेटी की तलाश में दर-बदर घूमते दिखे Abhishek Bachchan
अभिषेक बच्चन ( File Photo )

नई दिल्ली: 'ब्रीद: इनटू का शैडो' वेब सीरीज के एक के बाद रिलीज हो रहे टीजर ने दर्शकों का उत्साह बढ़ा दिया है. अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने अब इस वेब सीरीज का एक और टीजर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है जो कि सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है. 'ब्रीद: इनटू का शैडो' से अभिषेक बच्चन और नित्या मेनन डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं. इस वेब सीरीज का ट्रेलर 1 जुलाई को रिलीज होने जा रहा है.  

अभिषेक बच्चन द्वारा शेयर किए गए 'ब्रीद: इनटू का शैडो' के तीसरे टीजर में वो अपनी बेटी सिया और पत्नी के साथ बेहद खुश नजर आ रहे हैं, अचानक उनकी बेटी किडनैप हो जाती है. अभिषेक बच्चन बेटी की तलाश में भटकते नजर आते हैं. वहीं किडनैपर की कॉल उनके पूरे परिवार को परेशान कर देता है. इस टीजर को शेयर करने साथ अभिषेक ने लिखा है, 'आपको बस एक झलक मिली, उससे कहीं ज्यादा आप कल्पना कर सकते हैं.' अभिषेक बच्चन ने टीजर के साथ फैंस को याद भी दिलाया है कि इस वेब सीरीज का ट्रेलर 1 जुलाई को रिलीज होने जा रहा है. 

 

मयंक शर्मा निर्देशित 'ब्रीद: इनटू का शैडो' में अभिषेक बच्चन, नित्या मेनन, भवानी अय्यर, विक्रम तुली, अरशद सैय्यद, अमित साध और इवाना कौर जैसे कलाकार नजर आएंगे. 10 जुलाई को ये वेब सीरीज 200 से अधिक देशों में रिलीज की जाएगी. अभिषेक बच्चन साल 2018 में फिल्म 'मनमर्जियां' में नजर आए थे. इसके बाद से अभी तक उनकी कोई भी फिल्म रिलीज नहीं हुई है.  'ब्रीद: इनटू का शैडो' में उनके दमदार रोल को देखने के लिए उनके फैंस खासे उत्सुक हैं. 

'ब्रीद: इनटू का शैडो' वेब सीरीज के अलावा अभिषेक बच्चन की अपकमिंग फिल्में 'लूडो' और 'द बिग बुल' है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें