close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आज ही के दिन हुआ था अमिताभ बच्चन का पुनर्जन्म! अभिषेक बच्चन ने कहा- 'हैप्पी बर्थडे पा'

37 साल पहले आज ही के दिन अमिताभ बच्चन के साथ हुआ था बड़ा हादसा, अभिषेक बच्चन ने पिता अमिताभ बच्चन को उनके जीवन का दूसरा जन्मदिन विश करने के लिए एकदम परफेक्ट फोटो शेयर की है...

आज ही के दिन हुआ था अमिताभ बच्चन का पुनर्जन्म! अभिषेक बच्चन ने कहा- 'हैप्पी बर्थडे पा'

नई दिल्ली: 37 साल पहले आज ही के दिन बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ एक ऐसा बड़ा हादसा हुआ था जिसके बाद पूरे देश में उनके लिए दुआएं मांगी जा रही थीं. उनके पूरी तरह ठीक होने तक किसी अनहोनी के डर से देश भर में एक सन्नाटा पसरा था. अब अभिषेक बच्चन ने पिता अमिताभ बच्चन को उनके जीवन का दूसरा जन्मदिन विश करने के लिए एकदम परफेक्ट फोटो शेयर की है.

सोशल मीडिया पर सामने आई यह तस्वीर 37 साल पहले की है जब हमारी इंडस्ट्री के 'शहंशाह' को एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां वह "कुली" के सेट पर हुई दुर्घटना के बाद जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहे थे. अभिषेक ने इस घटना का जिक्र भी किया है. देखिए यह पोस्ट...

अमिताभ बच्चन का परिवार और उनके फैंस अब इस दिन को उनके दूसरे जन्मदिन के रूप में मनाता है. अभिषेक ने भी कैप्शन में लिखा है, "आज- 2 अगस्त को हम उनका दूसरा जन्मदिन मनाते हैं क्योंकि उन्हें इस दिन डॉक्टरों द्वारा चमत्कारिक रूप से पुनर्जीवित किया गया था. हैप्पी बर्थडे पा लव यू!"

अब इस तस्वीर के सामने आते ही पूरे बी-टाउन की हस्तियों भी  इस तस्वीर के कमेंट बॉक्स को प्यार से भर रही हैं. विक्की कौशल, ईशान खट्टर, टिस्का चोपड़ा, आलिम हकीम सहित कई स्टार्स ने इस पोस्ट पर इमोशनल और प्यार भरे कमेंट किए हैं.

अमिताभ बच्चन ने की महालक्ष्मी एक्सप्रेस बचाव कार्य की सराहना, कहा- 'हमें गर्व है...'

बता दें कि बिग बी स्टारर 'कुली' ने दिसंबर 1983 में स्क्रीन पर हिट किया, जिसमें उन्होंने 'इकबाल असलम खान' नाम से लीड रोल निभाया था, यह बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी. लेकिन फिल्म के दौरान उस दृष्य पर कुछ पल के लिए स्क्रीन को पॉज कर दिया जाता था.

बिग बी ने शूजीत सरकार के बारे में कही बड़ी बात, बताया 'सिनेमा का दूरदर्शी'

वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने हाल ही में 'गुलाबो सीताबो' की शूटिंग खत्म की है, जिसमें वह पहली बार आयुष्मान खुराना के साथ दिखाई देंगे. फिल्म अगले साल 24 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें