close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मौनी रॉय की कार के साथ हादसा, मेट्रो साइट से गिरा बड़ा पत्थर

यह हादसा बुधवार की सुबह जुहू की व्यस्त क्रॉसिंग के पास हुआ. इस हादसे से मौनी रॉय (Mouni Roy) काफी डर गई हैं...

मौनी रॉय की कार के साथ हादसा, मेट्रो साइट से गिरा बड़ा पत्थर

नई दिल्ली: अभिनेत्री मौनी रॉय (Mouni Roy) की कार पर मेट्रो निर्माणाधीन साइट से एक बड़ा सा पत्थर गिर गया जिससे उनकी गाड़ी को नुकसान पहुंचा है. यह हादसा बुधवार की सुबह जुहू की व्यस्त क्रॉसिंग के पास हुआ. इस हादसे से मौनी (Mouni Roy) काफी डर गई हैं और उन्होंने मेट्रो अधिकारियों पर लापरवाही का आरोप लगाया है और इसके साथ ही मौनी (Mouni Roy) ने यहां से गुजरने वाले नागरिकों के लिए भी चिंता जताई है.

खबरों के मुताबिक, मौनी (Mouni Roy) अपनी आगामी फिल्म 'मेड इन चाइना (Made in China)' के ट्रेेेेलर लॉन्च इवेंट पर जाने के अपने रास्ते पर थीं. बाद में मौनी ने ट्विटर पर एक वीडियो साझा कर दिखाया कि इतने बड़े पत्थर के गिरने से उनके कार को कितना नुकसान पहुंचा है.

इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "अपने काम पर जाने के रास्ते मैं जुहू सिग्नल पर थी, 11वीं मंजिल से एक बड़ा पत्थर का टुकड़ा मेरी कार पर आकर गिरा. सोच रही हूं कि अगर उस वक्त कोई यहां से गुजर रहा होता तो उसके साथ क्या होता. मुंबई मेट्रो की इस तरह की गैरजिम्मेदारी के साथ क्या किया जाना चाहिए, इस बारे में कोई सुझाव?"

इस पर मौनी के फैंस ने उन्हें सुझाव देते हुए कहा है कि अभिनेत्री को तुरंत इसकी सूचना पुलिस को देनी चाहिए या बीएमसी (मुंबई म्युनिसिपल कार्पोरेशन) के साथ सम्पर्क करना चाहिए. अभिनेत्री के दुर्घटना में घायल हो जाने की बात पर भी लोगों ने चिंता व्यक्त की है.

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें