Akshay Kumar ने B'day पर मिले प्यार के लिए फैंस से कहा शुक्रिया, शेयर किया VIDEO
Advertisement

Akshay Kumar ने B'day पर मिले प्यार के लिए फैंस से कहा शुक्रिया, शेयर किया VIDEO

अक्षय कुमार ने फैन्स को थैंक्स कहा है, उन्होंने वीडियो शेयर करके बोला है कि आपकी वजह से ही यहां तक पहुंचा हूं. 

Akshay Kumar ने B'day पर मिले प्यार के लिए फैंस से कहा शुक्रिया, शेयर किया VIDEO

नई दिल्ली: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने हाल ही में अपना 53वां जन्मिदन मनाया था. उन्हें विश करने के लिए पूरी दुनिया से उनके फैंस ने शुभकामनाएं दी थीं. इस बात के लिए अब अक्षय कुमार ने अपने फैंस का दिल से शुक्रिया अदा किया है. उन्होंने जन्मदिन की शुभकामनायें देने के लिए फैंस को धन्यवाद दिया है. अपने फैंस से यह बात कहने के लिए अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. 

अक्षय ने कही दिल छू लेने वाली बात
वीडियो में अक्षय ने अपने फैंस से इस बात के लिये माफी मांगी है कि वह 3 दिन बाद यह वीडियो बना रहे हैं और थैंक्स कह रहे हैं. इस देरी की वजह बताते हुए अक्षय ने बताया कि वे स्कॉटलैंड में 'बेल बॉटम' की शूटिंग कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि वे परिवार के साथ समय बिता रहे हैं और उन्हें अपने फैन्स से बहुत प्यार मिला है. उन्होंने कहा कि जन्मदिन पर उनके कुछ फैन्स की ओर से पेड़ लगाने और अनाज वितरित करने की जानकारी उन्हें मिली है. अपने फैन्स को धन्यवाद देते हुए अक्षय ने कहा कि वे उनकी वजह से इस मुकाम तक पहुंचे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Ek baat bolun, #DirectDilSe bolun thank you to all my Akkians 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

आपको बता दें कि पहले ट्विंकल ने इंस्टाग्राम पर अक्षय के साथ फोटो शेयर की. ट्विंकल ने अपनी बेटी नितारा का बनाया हैंडमेड बर्थडे कार्ड भी शेयर किया. फोटो के साथ कैप्शन में लिखा था, 'ए स्मॉल सेलिबेशन फॉर द बिग बॉय बर्थडे!'

आपको बता दें कि अक्षय कुमार इन दिनों अपनी कई फिल्मों को पूरा करने में जुटे हैं. फिलहाल वह 'बेल बॉटम' की शूटिंग कर रहे हैं. इसके बाद वह 'पृथ्वीराज' को पूरा करने वाली हैं. जल्द ही अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बम' और 'सूर्यवंशी' रिलीज होने वाली हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

ये भी देखें-

Trending news