गर्लफ्रेंड से मारपीट के आरोप में 'बिग बॉस' एक्स कंटेस्टेंट अरमान कोहली के खिलाफ दर्ज हुई FIR
Advertisement

गर्लफ्रेंड से मारपीट के आरोप में 'बिग बॉस' एक्स कंटेस्टेंट अरमान कोहली के खिलाफ दर्ज हुई FIR

मीनू ने रविवार रात को सांता क्रूज पुलिस स्टेशन में अरमान के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. पुलिस ने आईपीसी सेक्शन 323, 326, 504 और 506 के तहत मामला दर्ज किया है. 

अरमान के खिलाफ उनकी गर्लफ्रेंड ने केस फाइल किया है. (फोटो- ANI)

नई दिल्ली: 'बिग बॉस' सीजन 7 में नजर आ चुके एक्टर अरमान कोहली के खिलाफ अपनी गर्लफ्रेंड के साथ मारपीट करने को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक अरमान ने अपनी गर्लफ्रेंड मीनू रंधावा के साथ बुरी तरह से मारपीट की है. जिसके बाद से वह कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हैं. खबरों के मुताबिक अरमान ने अपने गुस्से पर काबू न कर पाने के चलते अपनी गर्लफ्रेंड के साथ इस तरह से मारपीट की है. जिसके बाद उनके खिलाफ शिकायत दर्ज हुई है. 

  1. अरमान के खिलाफ गर्लफ्रेंड ने दर्ज किया केस
  2. मारपीट करने का लगाया आरोप
  3. 2015 से रिलेशनशिप में हैं दोनों

एएनआई के मुताबिक मीनू ने रविवार रात को सांता क्रूज पुलिस स्टेशन में अरमान के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. पुलिस ने आईपीसी सेक्शन 323, 326, 504 और 506 के तहत मामला दर्ज किया है. रिपोर्ट के मुताबिक रविवार को फाइनेन्शियल दिक्कतों के चलते अरमान कोहली और उनकी गर्लफ्रेंड मीनू रंधावा के बीच लड़ाई हो गई थी. मीनू ने बताया कि कोहली ने उनके बालों को पकड़ कर उन्हें बुरी तरह से सीढ़ियों की ओर धक्का दिया था. इस वजह से मीनू के सिर पर भी चोट लगी है. 

गौरतलब है कि अरमान को उनके पिता और फिल्ममेकर राजकुमार कोहली द्वारा साल 1992 में फिल्म 'विरोधी' से लॉन्च किया गया था. जिसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया लेकिन वह दर्शकों के बीच कोई खास पहचान नहीं बना पाए. हालांकि, साल 2002 में वह फिल्म 'जानी दुश्मन' में नजर आए, जिसके बाद वह 2003 में 'एलओसी कारगिल' में नजर आए थे. जिसके बाद वह 2013 में बिग बॉस 7 में दिखे थे. 

'बिग बॉस 7' के दौरान अरमान का नाम तनीषा मुखर्जी के साथ जुड़ा था. हालांकि, बाद में दोनों एक दूसरे से अलग हो गए थे. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news