ट्रोलर्स पर भड़के मुन्ना भैया, 'बॉयकट मिर्जापुर 2' के ट्रेंड पर कही ये बात
Advertisement

ट्रोलर्स पर भड़के मुन्ना भैया, 'बॉयकट मिर्जापुर 2' के ट्रेंड पर कही ये बात

दिव्येंदु ने कहा कि 'मुझे इसकी ज्यादा फिक्र नहीं है. उन्हें नहीं पता कि वो खुद कितनी बड़ी मुसीबत में हैं क्योंकि 'मिर्जापुर' के चाहनेवाले कई हैं. इसलिए इन्हें अपनी ये बेवकूफाना हरकतें बंद करनी चाहिए. 

#boycottMirzapur2 पर एक्टर दिव्येंदु ने नााराजगी जताते हुए आरोप लगाए हैं....

नई दिल्ली: लोकप्रिय वेब सीरीज 'मिजार्पुर' (Web series Mirzapur) के दूसरे सीजन (Mirzapur Season 2) के शुरू होने से पहले सोशल मीडिया पर कुछ लोगों द्वारा इसे बॉयकाट किए जाने की मांग धीरे-धीरे तेज हो रही है.

अभी कुछ दिनों पहले ट्रेलर के जारी होने के बाद से ही ट्विटर पर हैशटैग बॉयकट मिजार्पुर2 (#boycottMirzapur2) ट्रेंड कर रहा है. इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए अभिनेता दिव्येंदु ने कहा है कि शो में शामिल कलाकारों, टीम और इसके प्रशंसकों को ऐसे ट्रेंड्स के बारे में नहीं सोचना चाहिए.

'लोकप्रियता से जलते हैं लोग'
दिव्येंदु ने कहा कि 'मुझे इसकी ज्यादा फिक्र नहीं है. उन्हें नहीं पता कि वो खुद कितनी बड़ी मुसीबत में हैं क्योंकि 'मिर्जापुर' के चाहनेवाले कई हैं. इसलिए इन्हें अपनी ये बेवकूफाना हरकतें बंद करनी चाहिए. ऐसे हैशटैग्स का इस्तेमाल करना बेवकूफी है. हम सभी जानते हैं कि लोगों को मिजार्पुर कितना पसंद है. 

ये भी पढ़ें- आमिर खान की बेटी Ira Khan ने सोशल मीडिया पर किया ऐलान, बोलीं- 'मैं डिप्रेशन में हूं'

मुन्ना ने लगाया गंभीर आरोप
अभिनेता ने कहा कि दुनिया जानती है कि सोशल मीडिया का किस तरह से मिसयूज होता है. दिव्येंदु ने कहा कि 'मिर्जापुर सीजन 2 को लेकर पैसे देकर कराए जा रहे ये ट्रेंड्स बेबुनियाद हैं. मुझे इनके लिए दुख हो रहा है. उन्होंने आगे ये भी कहा, 'बाहर निकल के मत बोल देना लोगों के सामने, बहुत पड़ेगी तुमको.'

गौरतलब है कि दिव्येंदु शो में मुन्ना त्रिपाठी (Munna Tripathi) नामक शख्स का किरदार निभा रहे हैं. जिन्हे सब मुन्ना भैया (Munna Bhaiya) कह कर पुकारते हैं. 

LIVE TV
 

Trending news