अरे ये क्या! इतने फिट हो गए हैं Fardeen Khan, यकीन करना हुआ मुश्किल
Advertisement

अरे ये क्या! इतने फिट हो गए हैं Fardeen Khan, यकीन करना हुआ मुश्किल

फरदीन खान अपने फिट शेप में वापस आ रहे हैं. इन दिनों वह अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रहे हैं. फरदीन खान (Fardeen Khan) को उनके वेट गेन पर खूब ट्रोल किया था. अब एक्टर ने अपने नए लुक से सबको हैरान कर दिया है.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड में तीन खान के वर्चस्व को हिला देने वाले चॉकलेटी ब्वॉय फरदीन खान (Fardeen Khan) अचानक से फिल्म से गायब हो गए थे. साल 2016 में कई सालों बाद फरदीन नजर तो आए लेकिन उनके बढ़े हुए वजन की वजह से उन्हें जमकर ट्रोल किया गया. अब इतने साल बाद एक बार फिर से फरदीन खान चर्चा में हैं. फरदीन खान एक बार फिर से फिट हो गए हैं.

  1. फरदीन खान एक बार फिर से फिट हो गए हैं
  2. एक्टर ने अपने नए लुक से सबको हैरान कर दिया है
  3. बढ़े हुए वजन की वजह से उन्हें जमकर ट्रोल किया गया था
  4.  

फरदीन खान का बदला अंदाज
फरदीन खान अपनी फिट शेप में वापस आ रहे हैं और इसकी झलक शनिवार को देखने को मिली है. फरदीन खान (Fardeen Khan) को कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा (Mukesh Chabara) के मुंबई ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया. फरदीन पहले से बेहतर और फिट नजर आ रहे थे. ग्रे टी-शर्ट और ब्लैक पैंट पहने फरदीन खान को देखकर पता चल रहा है कि इन दिनों वह अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रहे हैं. एक्टर ने अपने नए लुक से सबको हैरान कर दिया है. fallback

फैंस ने वेट गेन करने पर किया था ट्रोल
बता दें कि साल 2016 में लोगों ने फरदीन को उनके वेट गेन पर खूब ट्रोल किया था. फरदीन खान (Fardeen Khan) ने अपनी बहन फरहान की बुक लॉन्च के मौके पर मीडिया से बात करते हुए अपनी प्वाइंट ऑफ व्यू रखा था. फरदीन खान ने कहा था कि मुझे ऐसा लगा कि बेवजह ही लोग मेरे बारे में बातें कर रहे हैं. मुझे ऐसा लगता है कि इन सब बातों से अब ऊपर उठ जाना चाहिए. मुझे सच में कोई फर्क नहीं पड़ता. मैं जैसा हूं, वैसा हूं, मैं खुद को मिरर में देख सकता हूं. मैं इन सब पर हंसता हूं और आजकल मैं खुद के बारे में कम खबरें पढ़ता हूं. 

इन फिल्मों में नजर आऐ थे फरदीन
फरदीन खान ने उस समय भी सोशल मीडिया पर एक लंबा चौड़ा मैसेज अपने हेटर्स के नाम लिखा था. फरदीन खान ने बॉलीवुड की सीनियर एक्टर मुमताज की बेटी नताशा से शादी की है और दोनों के एक बेटी और एक बेटा है. फरदीन 'ओम जय जगदीश', 'नो एंट्री', 'हे बेबी' और 'लव के लिए कुछ भी करेगा' जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं.

मनोरंजन की और खबरें पढ़ें

Trending news