आमिर खान के भांजे ने एक्टिंग को कहा BYE, ये है उनका फ्यूचर प्लान

आमिर खान के भांजे इमरान खान अब फिल्मों में एक्टिंग करते नजर नहीं आएंगे. उन्होंने अपने फ्यूचर के लिए कुछ और ही प्लान किया है. 

आमिर खान के भांजे ने एक्टिंग को कहा BYE, ये है उनका फ्यूचर प्लान
फोटो साभार : इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: 'जाने तू या जाने न' से एक्टिंग की शुरुआत करने वाले इमरान खान ने एक्टिंग छोड़ने का फैसला कर लिया है. इमरान, आमिर खान के भांजे हैं. 'देली बेली' जैसी फिल्मों में इमरान का काम खूब पसंद किया गया था. इमरान लंबे समय तक बड़े पर्दे से दूर थे. 

इमरान के करीबी दोस्त और एक्टर अक्षय ओबरॉय ने एक मीडिया हाउस ये जानकारी दी. उन्होंने बताया कि इमरान ने एक्टिंग न करने का फैसला लिया है. वे कहते हैं, 'मेरे बेस्ट फ्रेंड इमरान खान अब एक्टर नहीं हैं. उन्होंने एक्टिंग छोड़ दी है. वे मेरे सबसे करीबी दोस्त हैं. मैं उन्हें सुबह चार बजे भी फोन मिला सकता हूं. हम एक दूसरे को 18 साल से जानते हैं.'

एक्टिंग छोड़ इमरान क्या करेंगे के सवाल पर अक्षय ने कहा कि इमरान अब एक्टिंग छोड़ फिल्म डायरेक्शन कर सकते हैं. वे बताते हैं कि इमरान को फिल्मों की अच्छी समझ है. वे आने वाले दिनों में फिल्म निर्देशन का काम कर सकते हैं. फिलहाल, इमरान खान चकाचौंध से दूर हैं. 

अक्षय ने इस बातचीत के दौरान कहा कि फ्लॉप फिल्में हर किसी के करियर का हिस्सा होती हैं. इमरान ने भी कई फिल्मों में काम किया था. कई फिल्में काफी हिट रहीं तो कोई फ्लॉप हो गईं. इसे किसी के जीवन की असफलता नहीं माना जा सकता है.  बता दें, इमरान आखिरी बार कंगना रनौत के साथ फिल्म कट्टी बट्टी में नजर आए थे. इसके अलावा इमरान ने जाने तू जाने ना, किडनैप, लक, आई हेट लव स्टोरी जैसी फिल्मों में काम किया है. 

ये भी पढ़ें: मुंबई पुलिस ने कंगना रनौत को तीसरी बार भेजा समन, 23 नवंबर को होगी पूछताछ

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.