इस एक्टर ने कहा- देवी जैसी लगती हैं कंगना रनौत!

जीशु पहले ही यहां फिल्म की पहली चरण की शूटिंग पूरी कर चुके हैं और वह महीने के अंत तक बीकानेर में शूटिंग शुरू कर लेंगे. 

इस एक्टर ने कहा- देवी जैसी लगती हैं कंगना रनौत!
कंगना फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका में दिखेंगी. (फोटो- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत आखिरी बार फिल्म सिमरन में नजर आईं थी और अब जल्द ही वह फिल्म मणिकार्णिका में नजर आएंगी. यह कंगना का ड्रीम प्रोजेक्ट है. बता दें, कंगना पिछले काफी वक्त से इस फिल्म की शूटिंग कर रही हैं और कई बार इस फिल्म के सेट से उनकी तस्वीरें भी वायरल हुई हैं. हाल ही में कंगना के साथ इस फिल्म में काम कर रहे एक्टर जीशु सेनगुप्ता ने कहा कि वह फिल्म के सेट पर सच में देवी की तरह दिखाई देती हैं.बता दें, जीशु बंगाली फिल्मों के अभिनेता हैं और कुछ हिंदी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं. 

जीशु पहले ही यहां फिल्म की पहली चरण की शूटिंग पूरी कर चुके हैं और वह महीने के अंत तक बीकानेर में शूटिंग शुरू कर लेंगे. फिल्म में वह गंगाधर राव के किरदार में हैं. जीशु ने एक बयान में कहा, "कंगना के साथ काम करना शानदार रहा है. सेट पर वह सच में एक देवी की तरह नजर आती हैं. वह हमेशा विनम्र रहती हैं और गंभीर स्वभाव की शख्स हैं. वह एक उम्दा कलाकार हैं और सभी कलाकारों के साथ बेहद सहयोगात्मक हैं." बता दें, इस फिल्म में कंगना रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में नजर आएंगी और फिल्म के कुछ हिस्से की शूटिंग जयपुर में भी की गई है.


(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

जिशु फिलहाल श्रीजीत मुखर्जी द्वारा निर्देशित बंगाली फिल्म 'एक जे छिलो राजा' की शूटिंग में व्यस्त हैं. जिशु 'बर्फी', 'मर्दानी' और 'पीकू' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके हैं. इस फिल्म में टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे भी नजर आएंगी और यह उनकी पहली फिल्म है. अपनी इस फिल्म को लेकर दिए एक इंटरव्यू में कंगना ने कहा था,  'जब आप रानी लक्ष्मीबाई की बात करते हैं, तो ये समझना बहुत जरूरी है कि वह अद्भुत महिला थीं. उन्होंने बहुत कम उम्र में ही कई युद्ध लड़े थे. वह किलिंग मशीन थीं. ऐसे में उनके किरदार में सिर्फ कपड़े पहनकर, मेकअप करके, हेयरस्टाइल लेकर या गहने पहनकर ढलने की बात करना बेवकूफी है. उनके किरदार में ढलने के लिए थोड़ी चोट खानी पड़े या खून बहाना पड़े, तो भी कम है.' यह फिल्म इसी साल रिलीज होगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें