कोरोना काल में घर शिफ्ट करने के दौरान परेशान हुआ ये एक्टर, सुनाई दास्तां

अभिनेता करन आनंद अपने नए घर में शिफ्ट हुए हैं. जिसमे उन्हें काफी दिक्क्तों का सामना करना पड़ा.      

कोरोना काल में घर शिफ्ट करने के दौरान परेशान हुआ ये एक्टर, सुनाई दास्तां
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

मुंबई: कोरोना वायरस महामारी के कारण लगे लॉकडाउन के बाद अब चीजे धीरे-धीरे पटरी पर आ रही है, लोगों ने सरकार द्वारा तैयार किए गए सुरक्षा नियमों का पालन करते हुए अपने काम पर जाना शुरू कर दिया है. जो कार्य अचानक लगे लॉकडाउन के चलते रुक गए थे वह फिर से शुरू हो चुके हैं. इस महामारी ने हमारे मनोरंजन जगत को काफी प्रभावित किया है, लेकिन इसके कुछ फायदे भी हुए हैं कि हमारे सेलिब्रिटी जो लगातार अपनी शूटिंग में बिजी होते थे, अपने घर को, घर वालों को टाइम नहीं दे पाते थे, अब वह ऐसा कर पा रहे हैं. हाल ही में ,बॉलीवुड अभिनेता करन आनंद अपने नए घर में शिफ्ट हुए हैं. जिसमे उन्हें काफी दिक्‍कतों का सामना करना पड़ा.    

अभिनेता ने शेयर किया एक्सपीरियंस
इस महामारी में अपने नए घर में शिफ्ट होने के अपने एक्सपीरियंस को शेयर करते हुए करन ने कहा, 'घर शिफ्ट करना इस सिचुएशन में काफी थका देने वाला और थोड़ा बहुत डरा देने वाला भी एक्सपीरियंस था. सेफ्टी का ध्यान रखते हुए एक जगह से दूसरी जगह सामान लेकर जाना. ऊफ्फ. सोच भी नहीं सकते थे कि इतनी परेशानियों का सामना करना पड़ेगा. लोडिंग - अनलोडिंग के लिए लोगों का मिलना काफी मुश्किल हो रहा था, एलेक्ट्रीशियन, कार्पेंटर, हेल्पर को लेकर काफी दिक्कते आईं. बिखरा हुआ घर, अधूरा सामान, सब कुछ अस्‍त -व्यस्त. बस तसल्ली इस बात की है कि अंत में सुकून से मैं अपने नए घर की पॉजिटिव एनर्जी को एन्जॉय कर सकूँगा.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#karanaanand #newhome #shifting #newapartment #pandemic

A post shared by Karan Aanand (@karan_aanand) on

फिल्म 'बेबी' से मिली पहचान
अभिनेता करन आनंद ने 'गुंडे', 'किक', 'कैलेंडर गर्ल्स', 'बेबी' जैसे कई बॉलीवुड फिल्म्स में काम करके अपनी पहचान बनाई हैं. असल में उन्हें पहचान फिल्म 'बेबी' में निभाए गए उनके किरदार से मिली. हाल ही में उन्होंने मधुर भंडारकर की फिल्म 'कैलेंडर गर्ल्स' में कैमियो रोल किया था. जिसके बाद उन्होंने 'लुप्त' में प्रमुख किरदार निभाया, जिसे सराहा गया. 2019 में आई फिल्म रंगीला राजा में युवराज के किरदार को प्रसंशकों का काफी प्यार मिला. अपनी सफलता के बाद, उन्हें कई प्रस्ताव मिले हैं. जिनको लेकर वे विचार कर रहे है और बहुत जल्द लॉकडाउन के ख़त्म होते ही वे अपनी आने वाली योजनाओं की घोषणा करेंगे. हाल ही में उन्होंने लॉकडाउन पर आधारित अपनी फिल्म 'इट्स ओवर' की शूटिंग पूरी की. यह जल्द ही रिलीज होगी.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.