Zee Rozgar Samachar

रंगों में कुछ इस तरह डूबे नजर आए कुणाल खेमू, 12 साल बाद खेली होली

अभिनेता कुणाल खेमू (Kunal Kemmu) ने मंगलवार को पूरे 12 साल बाद होली खेली है.   

रंगों में कुछ इस तरह डूबे नजर आए कुणाल खेमू, 12 साल बाद खेली होली
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

मुंबई: अभिनेता कुणाल खेमू (Kunal Kemmu) ने मंगलवार को पूरे 12 साल बाद होली खेली है और इसका पूरा क्रेडिट उनकी प्यारी से बेटी इनाया को जाता है. कुणाल ने इंस्टाग्राम पर लिखा, धन्यवाद बच्चों, रंग और आनंद को वापस लाने और एक बार फिर मुझे बचपन याद दिलाने के लिए.  मैंने पिछले 12 साल से होली नहीं खेली और मैं समझता हूं कि मैं कभी नहीं खेलता, लेकिन इनाया की वजह से मैं उसके दोस्तों के यहां होली पार्टी में गया और खूब मजे किए. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy holi ! A time to forgive even if you can’t forget ... a time to spread happiness and love #happyholi @khemster2

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

कुणाल और उनकी पत्नी सोहा अली खान (Soha Ali Khan) ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें भी साझा की हैं, जिसमें दोनों अपने बेटी इनाया के साथ नजर आ रहे हैं. एक तस्वीर में इनाया अपनी मां के गालों पर गुलाल लगाती नजर आ रही हैं. सोहा अली खान ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, हैप्पी होली, ये सबको माफ कर देने का समय है, चाहे आप भूल नहीं सकते तो भी. ये प्यार और खुशियां बांटने का समय है.

बता दें कि सोला अली खान अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी बेटी इनाया की तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. वहीं हाल में जब करीना कपूर खान ने इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया, तो सोहा ने अपनी भाभी करीना को इंस्टाग्राम पर वेलकम कहा था. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.