कुणाल खेमू ने बिना हेलमेट चलाई बाइक, मुंबई पुलिस ने नसीहत के साथ घर भेजा चालान
Advertisement

कुणाल खेमू ने बिना हेलमेट चलाई बाइक, मुंबई पुलिस ने नसीहत के साथ घर भेजा चालान

 कुणाल ने ट्वीट किया, 'मैंने यह तस्‍वीर देखी और ईमानदारी से कहूं तो यह शर्मनाक है. मैं बाइक्‍स से प्‍यार करता हूं और नियमित रूप से हेल्‍मेट के साथ राइड करता हूं.

कुणाल खेमू फिल्‍म 'गोलमाल अगेन' में नजर आ चुके हैं. (फोटो साभार @MumbaiPolice/Twitter)

नई दिल्‍ली: मुंबई ट्रैफिक पुलिस काफी मुस्‍तैद है और आज एक बार फिर उन्‍होंने अपने इसी रवैये का उदहारण दिया है. पिछले साल बीच सड़क पर एक फैन के साथ सेल्‍फी खिंचवाने पर मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने वरुण धवन पर फटकार लगायी थी. अब मुंबई ट्रैफिक पुसिल की पैनी नजरों का शिकार बने हैं 'गोलमाल अगेन' के एक्‍टर कुणाल खेमू. जी हां, बिना हेलमेट मोटरसाइकिल चलाने के जुर्म में मुंबई ट्र‍ैफिक पुलिस ने कुणाल खेमू को 500 रुपये का ई-चालान भेज दिया है. यह चालान मिलते ही कुणाल को अपनी गलती का एहसास भी हो गया और उन्‍होंने तुरंत सोशल मीडिया पर माफी भी मांग ली.

दरअसल, अनिल कश्‍‍‍‍यप नाम के एक सोशल मीडिया यूजर ने ट्व‍िटर पर मुंबई पुलिस को कुणाल की कुछ तस्‍वीरों के साथ टैग किया था. इन तस्‍वीरों में कुणाल खेमू बिना हेलमेट के बाइक चलाते नजर आ रहे थे. इस यूजर ने ट्रैफिक पुलिस से कहा कि कुणाल खेमू चालान के हकदार हैं. पुलिस ने भी रिएक्‍ट करने में देरी नहीं लगाई और तुरंत कुणाल को 500 रुपये का ई-चालान भेज दिया.

इसे देखते ही कुणाल खेमू ने अपनी गलती समझते हुए माफी मांगी और ऐसा दुबारा न करने की बात भी कही. कुणाल ने ट्वीट किया, 'मैंने यह तस्‍वीर देखी और ईमानदारी से कहूं तो यह शर्मनाक है. मैं बाइक्‍स से प्‍यार करता हूं और नियमित रूप से हेल्‍मेट के साथ राइड करता हूं लेकिन भले ही लंबी दूरी पर जाना हो या कुछ दूर के लिए हेल्‍मेट हमेशा पहना जाना चाहिए. मैं माफी चाहता हूं. मैं सड़क पर गलत उदाहरण पेश नहीं करना चाहता.'

कुणाल की इस माफी के जवाब में मुंबई पुलिस ने लिखा, 'आप बाइक्‍स से प्‍यार करते हैं, हम हमारे नागरिक की सुरक्षा से प्‍यार करते हैं. हम चाहते हैं कि दुर्घटनाओं से बचने के लिए अफसोस हो! उम्‍मीद है कि अगली बार काम करने के बाद आपको अहसास नहीं होगा. ई-चालान डिस्‍पैच कर दिया गया है.'

याद दिला दें कि नवंबर 2017 में वरुण धवन पर भी कुछ इसी अंदाज में ट्रैफिक पुलिस ने कार्यवाई की थी. वरुण मुंबई की व्‍यस्‍त सड़क पर कार के अंदर बैठे-बैठे फैन के साथ सेल्‍फी ले रहे थे. बाद में यह फोटो काफी वायरल हुआ था.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news