एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मुश्किल बढ़ी, पत्नी ने दर्ज कराई शिकायत

आलिया ने एक्टर के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराते हुए बलात्कार और धोखाधड़ी का आरोप लगाया है. 

एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मुश्किल बढ़ी, पत्नी ने दर्ज कराई शिकायत
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बीते कुछ महीनों से एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) का पारिवारिक विवाद जारी है, लेकिन अब इस मामले में अभिनेता की मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं. उनकी पत्नी आलिया ने एक्टर के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज कराते हुए बलात्कार और धोखाधड़ी का आरोप लगाया है. ये शिकायत मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई गई है. 

नवाजुद्दीन की पत्नी ने दर्ज कराई शिकायत
नवाजुद्दीन के खिलाफ लिखित शिकायत दर्ज करवाने के बाद आलिया के वकील ने बयान जारी कर कहा, 'मेरे मुवक्किल ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में बलात्कार, धोखाधड़ी की विस्तृत लिखित शिकायत दर्ज की है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 420 और 493 के तहत केस दर्ज किया गया है. हमें उम्मीद है कि जल्द ही एफआईआर रजिस्टर की जाएगी.' आलिया अदालत में नवाजुद्दीन से तलाक की अर्जी भी डाल चुकी हैं. इसके बाद से ही इन दोनों के बीच में खूब बयानबाजी हो रही है.

पहले भी दर्ज कराई थी शिकायत
बता दें कि एक हफ्ते पहले ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया ने अपने पति और अपने परिवार के चार सदस्यों के खिलाफ शिकायत पर बुढाना (नवाजुद्दीन सिद्दीकी का गृहनगर) थाने में अपना बयान दर्ज कराया था. एसएचओ कुशलपाल सिंह ने कहा कि आलिया मुंबई से बुढाना थाने में आई और उसने अपनी शिकायत में जो कुछ भी आरोप लगाया है, उसे ही विस्तार से बताते हुए अपना बयान दर्ज कराया.

एसएचओ का बयान
एसएचओ ने कहा, 'आलिया ने अपनी शिकायत 27 जुलाई को मुंबई के एक पुलिस स्टेशन में दर्ज कराई थी, वहां एक प्राथमिकी दर्ज की गई और इसे बुढाना पुलिस स्टेशन में इस आधार पर अग्रेषित किया कि इस घटना की घटना का स्थान इस पुलिस स्टेशन के अधिकार क्षेत्र में है.' एसएचओ ने आगे कहा, 'उन्होंने अपने बयान में कहा कि अभिनेता के भाई मिन्हाजुद्दीन सिद्दीकी द्वारा 2012 में परिवार के एक सदस्य के साथ छेड़छाड़ की है. आलिया ने यह भी आरोप लगाया कि उसने अपने ससुराल वालों को छेड़छाड़ की घटना से अवगत कराया था, लेकिन उन्होंने चुप रहने और परिवार के भीतर मामले को सुलझाने के लिए कहा.'

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.