close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

एक्टर प्रकाश राज का रामलीला पर विवादित बयान, थाने में शिकायत दर्ज

शिकायत में हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत करने के आरोप लगे हैं. शिकायत में प्रकाश राज (Prakash Raj) के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग की गई है. सुप्रीम कोर्ट के 5 वकीलों की ओर से शिकायत दर्ज कराई गई है. वकील कुलदीप राय, वरुण मिश्रा, जुगल किशोर गुप्ता, अभिनव और रूमा पाठक ने ये शिकायत दर्ज कराई है.

एक्टर प्रकाश राज का रामलीला पर विवादित बयान, थाने में शिकायत दर्ज
अभिनेता प्रकाश राज ने रामलीला पर विवादित बयान दिया है.

नई दिल्ली: रामलीला (Ramlila) की तुलना चाइल्ड पोर्न से करने पर एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) के खिलाफ दिल्ली के तिलक मार्ग थाने में शिकायत दर्ज की गई है. शिकायत में हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत करने के आरोप लगे हैं. शिकायत में प्रकाश राज (Prakash Raj) के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग की गई है. सुप्रीम कोर्ट के 5 वकीलों की ओर से शिकायत दर्ज कराई गई है. वकील कुलदीप राय, वरुण मिश्रा, जुगल किशोर गुप्ता, अभिनव और रूमा पाठक ने ये शिकायत दर्ज कराई है.

दरअसल, एक निजी चैनल पर शो के दौरान प्रकाश राज (Prakash Raj) ने कहा था कि ये बेहूदा है कि हेलीकॉप्टर एक पुष्पक विमान है. उसमें तीन मॉडल मेकअप करके राम, लक्ष्मण और सीता बनकर आते हैं. फिर वहां मौजूद लोग उनकी पूजा करते हैं. मैं इस देश में ये सब नहीं देखना चाहता हूं. ये वाहियात है. फिर एंकर ने प्रकाश को टोकते हुए कहा था कि लोग इस पर वोट दे रहे हैं. लोगों को इसमें कोई दिक्कत नहीं है वह इससे सहमत हैं. जवाब में प्रकाश राज (Prakash Raj) ने कहा था कि अगर लोग वोट दे रहे हैं तो छोड़ देते हैं क्या? अगर बच्चे पोर्न देखते हैं तो आप उन्हें भी छोड़ देते हैं? ये दोनों ही समाज के लिए हानिकारक हैं.

फिर एंकर ने प्रकाश राज (Prakash Raj) की बात पर सवाल उठाते हुए कहा था कि कैसे वे रामलीला (Ramlila) के मंचन को चाइल्ड पोर्न से तुलना कर रहे हैं. जवाब में एक्टर ने कहा था कि रामलीला (Ramlila) जैसे कार्यक्रम हमारी सोसायटी के लिए सही नहीं हैं. ये अल्पसंख्यकों में डर का माहौल पैदा करते हैं. मैं इसमें कंफर्टेबल नहीं हूं. मैं जानता हूं कि क्या संस्कृति है और क्या नहीं. मंदिर जाना संस्कृति है, लोगों के सामने ऐसा नाटक क्यों? राम, लक्ष्मण, सीता को हेलीकॉप्टर से लाना मेरी संस्कृति का हिस्सा नहीं है.

लाइव टीवी देखें-:

लोकसभा चुनाव में प्रकाश राज (Prakash Raj) ने भरा था पर्चा
मालूम हो कि दक्षिण भारत के बहुभाषी अभिनेता प्रकाश राज (Prakash Raj) ने बेंगलोर सेंट्रल संसदीय सीट पर निर्दलीय चुनाव लड़ने के लिए पर्चा भरा था. राज (53) कन्नड़, तेलुगू, तमिल और हिंदी फिल्मों का एक जाना-पहचाना नाम हैं. वह बेंगलोर के रहने वाले हैं. पर्चा दाखिल करने के बाद प्रकाश राज (Prakash Raj) ने मीडिया से कहा था, 'भाजपा और कांग्रेस जैसे राष्ट्रीय दल लोगों की उम्मीदों पर खरे नहीं उतरे हैं. मैं लोगों की आवाज बनना चाहूंगा.'

राज का सामना भाजपा के मौजूदा सांसद पी.सी.मोहन से होगा जिन्होंने भी बेंगलोर सेंट्रल सीट से शुक्रवार को नामांकन दाखिल किया. कांग्रेस ने अभी इस निर्वाचन क्षेत्र के लिए अपने प्रत्याशी के नाम का ऐलान नहीं किया है. आम आदमी पार्टी ने प्रकाश राज (Prakash Raj) को समर्थन देने का ऐलान किया था.