माधवन के बेटे ने किया देश का नाम रोशन, एक्‍टर ने शेयर की PHOTOS
Advertisement

माधवन के बेटे ने किया देश का नाम रोशन, एक्‍टर ने शेयर की PHOTOS

 बॉलीवुड के सटार किड हमेशा अपने ग्‍लैमर और पार्टीज को लेकर लाइमलाइट में रहते हैं. लेकिन एक्‍टर आर माधवन के बेटे ने इस बात को गलत साबित कर दिया है. 

बेटे और वाइफ सुनीता के साथ आर माधवन (फोटो साभार: @actormaddy)

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड के स्टार किड हमेशा अपने ग्‍लैमर और पार्टीज को लेकर लाइमलाइट में रहते हैं. लेकिन एक्‍टर आर माधवन के बेटे ने इस बात को गलत साबित कर दिया है. माधवन के 12 साले के बेटे वेदांत ने स्विमिंग चैंपियनशिप में भारत के लिए ब्रॉन्ज मेडल जीता है. माधवन ने इस बात की जानकारी देते हुए वीडियो और फोटो अपने इंस्‍टाग्राम अकांउट पर शेयर किए हैं. सोशल मीडिया पर फैंस ने इसे खूब पसंद किया है साथ ही ये ट्रेंड भी कर रहा है. हर स्‍टार किड का सपना बॉलीवुड में आना नहीं होता माधवन के बेटे ने साबित कर दिया है. वेदांत ने थाईलैंड एज ग्रुप स्विमिंग चैंपियनशिप 2018 में 1500 मीटर फ्रीस्टाइल में ब्रॉन्ड मेडल जीतकर देश का नाम रोशन किया.

  1. आर माधवन के 12 साले के बेटे ने स्विमिंग चैंपियनशिप में ब्रॉन्ज मेडल जीता है.
  2. वेदांत ने थाईलैंड एज ग्रुप स्विमिंग चैंपियनशिप 2018 में देश का नाम रोशन किया.
  3. इन दिनों माधवन अपनी बेव सीरीज ब्रीथ की वजह से भी चर्चा में बने हुए हैं.

बेटे की फोटो शेयर करते हुए माधवन ने लिखा कि ये मेरी पत्नी सरिता और मेरे लिए गर्व का पल है. वेदांत ने थाईलैंड में हुई इंटरनेशनल स्विम मीट में भारत के लिए पहला पदक जीता है. सभी के आशीर्वाद के लिए शक्रिया. 

बता दें कि माधवन अपने बेटे वेदांत के स्विमिंग कोच भी हैं. फिल्म 'साला खड़ूस' में बॉक्‍सिंग कोच के रोल में नजर आए माधवन को इसी फिल्‍म के दौरान बेटे को कोच करने का ख्‍याल आया. अपने रील किरदार से निकलकर माधवन ने बेटे को कोच करने का फैसला लिया. उनके बेटे ने स्टेट लेवल पर कई स्विमिंग चैंपियनशिप जीती हैं. और अब इंटरनेशनल स्विम मीट जीतकर वेदांत ने अपने टैलेंट को साबित कर दिया है. माधवन फ्री टाइम में बेटे को स्विमिंग की क्लास दिया करते हैं.

‘खडूस बॉक्सर’ आर माधवन ने सच में गोल्फ में किया धमाल

पि‍छले दिनों माधवन की सोल्‍डर सर्जरी हुई थी इसलिए वो फिलहाल रेस्‍ट पर हैं. दूसरी तरफ वो अपनी वेब सीरीज ब्रीथ को लेकर खबरों में बने हुए हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news