एक्टर ने मांगी थी जीने के लिए 300 रुपए की मदद, अब बोले- 'और पैसे मत भेजो'- VIDEO
Advertisement

एक्टर ने मांगी थी जीने के लिए 300 रुपए की मदद, अब बोले- 'और पैसे मत भेजो'- VIDEO

बीते दिनों ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें टीवी एक्टर राजेश करीर (Rajesh Kareer) ने अपनी जिंदगी जीने के लिए मात्र 300 रुपए मांगे थे. लेकिन अब अभिनेता का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हूआ है, जिसे देखकर आपकी भी आंखें भर आएंगी. 

फोटो साभार : वीडियोग्रैब (Rajesh Kareer)

नई दिल्ली: बीते लंबे समय से कोरोना महामारी के कारण चल रहे लॉकडाउन के कारण टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों की हालत खराब हो चुकी है. कुछ लोग सुसाइड कर चुके हैं तो कुछ के वीडियो सामने आए हैं जिनमें वह अपनी तंगी का हाल सुना रहे हैं. बीते दिनों ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें टीवी एक्टर राजेश करीर (Rajesh Kareer) ने अपनी जिंदगी जीने के लिए मात्र 300 रुपए मांगे थे. इस वीडियो के सामने आते ही लोगों ने राजेश की ममद के लिए हाथ बढ़ाया. लेकिन अब अभिनेता का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हूआ है, जिसे देखकर आपकी भी आंखें भर आएंगी. 

  1. राजेश करीर का दूसरा वीडियो भी हुआ वायरल
  2. पहले मांगे थे 300 रुपए लेकिन इस बार अलग है मामला
  3. काफी इमोशनल है ये नया वाला वीडियो

यह नया वीडियो है ही इतना इमोशनल कि आप एक बार फिर यही कहेंगे कि दुनिया इतनी भी बुरी नहीं है. क्योंकि इस नए वीडिये में एक्टर राजेश करीर (Rajesh Kareer) ने लोगों से पैसा न भेजने की अपील की है. दरअसल लॉकडाउन (Lockdown) में आर्थिक तंगी (Financial Crisis) से परेशान होकर अपना एकाउंट नंबर शेयर कर सभी से मदद मांगी थी. जिसके बाद से उनके पास पैसे भेजने वालों का तांता लग गया. 

इसे भी पढ़ें: Ronit Roy को 5 महीने से नहीं मिला कोई काम, बोले- 'समान बेच बेच कर...'

उनकी अपील के बाद चारों तरफ से लोग उनकी मदद करने के लिए आगे आए. वहीं अब इस ताजा वीडियो में उन्होंने कहा  'मैंने रविवार को फेसबुक पर पोस्ट के जरिए अपनी बदतर हालत के बारे में बताया था. मैं आपको बताना चाहता हूं कि रविवार से लेकर गुरुवार तक मुझे ऊपर वाले ने आप सबके जरिए मुझे दोनों हाथों से मदद की है. मुझे ऐसा लगा कि पूरे भारतवासियों ने मेरे हाथ पकड़ लिए हैं, मेरे कंधे पर हाथ रख दिया है. मेरे परिवार की मदद ऐसे की जैसे कह रहे हों कि चिंता मत करो हम सब तेरे साथ हैं. आज मैं संतुष्ट हूं और आज मेरी हालत वैसी खराब नहीं है.'

बता दें कि राजेश करीर बीते करीब 15 सालों से मुबंई में अपने परिवार के साथ रहते हैं, वह मूलत: पंजाब से हैं. उन्हें एक्ट्रेस शिवांगी जोशी के टीवी सीरियल में उनके पिता के किरदार में देखा गया है. 

ये भी देखें...

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news