Zee Rozgar Samachar

7 साल छोटे शाहिद के साथ रोमांस करेंगी ऐश्वर्या, क्लासिक फिल्म के रीमेक में आएंगी नजर!

फिल्म 'पद्मावत' में दमदार परफॉर्मेंस देने के बाद एक्टर शाहिद कपूर को एक क्लासिक हिंदी फिल्म के रीमेक में लीड रोल ऑफर हुआ है. खास बात ये है कि फिल्म में उनके अपोजिट ऐश्वर्या राय बच्च्न नजर आने वाली हैं.

7 साल छोटे शाहिद के साथ रोमांस करेंगी ऐश्वर्या, क्लासिक फिल्म के रीमेक में आएंगी नजर!
साइकोलॉजिकल मिस्ट्री फिल्म में नजर आएंगे शाहिद कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन (फाइल फोटो)
Play

नई दिल्ली: बॉलीवुड के गलियारों से आ रही खबर के मुताबिक 'पद्मावत' में दमदार परफॉर्मेंस देने के बाद एक्टर शाहिद कपूर को एक क्लासिक हिंदी फिल्म के रीमेक में लीड रोल ऑफर हुआ है. इस खबर की खास बात ये है कि इस फिल्म में उनके अपोजिट बॉलीवुड सुंदरी ऐश्वर्या राय बच्च्न नजर आने वाली हैं. शाहिद कपूर इन दिनों फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' की शूटिंग में बिजी हैं. वहीं ऐश्वर्या राय बच्चन के पास भी दूसरे प्रोजेक्ट्स शेड्यूल हैं. रिपोर्ट की मानें तो अभी इन दोनों कलाकारों से फिल्म को लेकर बात हो रही है. मेकर्स की पहली पसंद ऐश्वर्या और शाहिद ही हैं. 

साल 1964 में रिलीज हुई मनोज कुमार की फिल्म 'वो कौन थी' बॉलीवुड की क्लासिक फिल्मों में से एक है. इस फिल्म की कहानी से लेकर गानें तक सभी बहुत पसंद किए गए थे. लगभग 50 साल बाद इस फिल्म के रीमेक को बनाए जाने की खबरें चर्चा में हैं. फिल्म के रीमेक में मनोज कुमार की जगह शाहिद कपूर और साधना की जगह ऐश्वर्या राय को कास्ट करने की बात चल रही है.

44 की हुईं ऐश्वर्या राय बच्चन, देखिए उनकी 10 ग्लैमरस PICS

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक इस साइको थ्रिलर में साधना और मनोज कुमार पर फिल्माए गए मदन मोहन के गाने को आज भी बहुत पसंद किया जाता है. इन दो लिजेंडरी एक्टर्स को इस फिल्म के रीमेक के जरिए ट्रिब्यूट दिया जाएगा और इसके लिए फिल्म में साधना के रोल के लिए ऐश्वर्या राय को कास्ट करने के लिए फिल्ममेकर्स विचार बना रहे हैं. 

बता दें साल 1964 में आई फिल्म 'वो कौन थी' एक साइकोलॉजिकल मिस्ट्री फिल्म थी. फिल्म का निर्देशन राज खोसला ने किया था और इसकी कहानी ध्रुव चटर्जी ने लिखी थी. फिल्म का गाना 'लग जा गले' आज भी लोगों का पसंदीदा बना हुआ है. इस गाने को लता मंगेशकर ने गाया था.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.