close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

'अंगूरी' का 'चंद्रमुखी' को जवाब, मेरी जगह कोई और होता तो सुसाइड कर लेता

'अंगूरी' का 'चंद्रमुखी' को जवाब, मेरी जगह कोई और होता तो सुसाइड कर लेता
'अंगूरी' का 'चंद्रमुखी' को जवाब, मेरी जगह कोई और होता तो सुसाइड कर लेता (photo: DNA)

नई दिल्लीः टीवी सीरियल 'भाभी जी घर पर है' में अंगूरी भाभी के किरदार से चर्चित हुई अभिनेत्री शिल्पा शिंदे ने शो को प्रोड्यूसरों पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया तो एक और टीवी स्टार कविता कौशिक ने शिल्पा की टाइमिंग पर सवाल खड़े कर दिए. अब शिल्पा ने कविता के सवालों का जवाब कुछ ऐसा दिया जिसे सुनकर आप सन्न रह जाएंगे. शिल्पा ने यह भी कहा कि मैं बहुत कुछ झेल रही हूं. वो क्या चाहती हैं कि मैं भी प्रत्यूषा की तरह सुसाइड कर लेती. अगर मेरी जगह कोई और होता तो वो सच में खुदकुशी कर लेता.

'भाभी जी घर पर हैं' फेम शिल्पा शिंदे ने प्रोड्यूसर पर लगाया यौन प्रताड़ना का आरोप

एक अखबार को दिए इंटरव्यू में शिल्पा ने कहा, ‘’जितने मुंह हैं उतनी बातें सामने आएंगी. लोगों को लगता है मैं पैसे के लिए ड्रामा कर रही हूं. लेकिन मैं बता दूं, मेरे साथ बहुत सी ऐसी चीजें हो रही हैं और हुई हैं जिन्हें मैं अपनी तरह डील करती आई हूं और कर रही हूं. ऐसे मसले पर बात करना आसान नहीं होता है. यही लोग जो आज बोल रहे हैं कि पहले क्यों नहीं बोला, यही लोग पहले सलाह देते हैं कि शांत रहो. मैं उन्हें कहना चाहती हूं कि अगर मैं लड़कियों के सामने गलत उदाहरण पेश कर रही हूं तो वो सही हैं. मैं मानती हूं कि मुझे इतना लंबा इंतजार नहीं करना चाहिए. मैं लड़कियों से कहूंगी कि इंतजार मत करो. जब भी ऐसा कुछ हो आप बात करो. लेकिन लोगों को यह भी समझना होगा कि लड़कियां ऐसी बातें करने में हिचकती क्यों हैं?’’

भाभीजी घर पर हैं’ फेम शिल्पा शिंदे के मानहानि मामले के खिलाफ सिनटा सख्त

'अंगूरी' को लेकर क्या कहा था 'चंद्रमुखी' ने 

चर्चित शो एफआईआर में चंद्रमुखी चौटाला के किरदार से मशहूर कविता ने शिल्पा शिंदे को काफी खरी-खोटी सुनाई थी. कविता ने एक इंटरव्यू में कहा था "शिल्पा ने गलत उदाहरण पेश किया है. पब्लिक फिगर होने के नाते हमारी भी कुछ जिम्मेदारियां है. उन्हें तभी इस मुद्दे पर आवाज उठानी चाहिए, लेकिन इसमें एक साल बाद एक्शन लिया गया. पिछले सालों में शिल्पा ने कई मुद्दों पर आवाज उठाई, लेकिन जब उनके साथ सेक्शुअल हैरेसमेंट जैसा केस हुआ तो फिर इतना देरी के एक्शन लिया. शिल्पा इंडस्ट्री में एक बेबाक और ओपन महिला की छवि रखती हैं. फिर ऐसा क्या हुआ जिसने उनको मेकर्स के खिलाफ एक साल तक चुप कर दिया." 

'भाभी जी घर पर हैं' वाली अंगूरी भाभी शिल्पा शिंदे फिर से आ रही हैं भाभी बनकर

क्या है पूरा मामला

शिल्पा शिंदे ने प्रोड्यूसर संजय कोहली के खिलाफ सेक्शुअल हैरेसमेंट की एफआईआर दर्ज कराई थी. शिंदे के मुताबिक, "कोहली मुझे लगातार ब्लैकमेल करने की कोशिश कर रहे थे और शो में बने रहने के लिए संबंध बनाने की बात कर रहे थे. उसने एक बार गलत तरीके से छूने की कोशिश भी की थी, तब मैंने उसको फटकार भी लगाई थी." हालांकि इन आरोपों को संजय की पत्नी बिनैफर कोहली ने सरासर गलत बताया था. बिनैफर ने कहा, "संजय और मैं आरोपों को सुनकर शॉक्ड हैं. उन्हें शो छोड़े पूरा एक साल हो गया है और अब उन्होंने ये आरोप लगाया है."