Viral Video: सरेआम एक्टर ने जड़ा थप्पड़, फैन लेना चाह रहा था सेल्फी
Advertisement

Viral Video: सरेआम एक्टर ने जड़ा थप्पड़, फैन लेना चाह रहा था सेल्फी

यह पहली बार नहीं है कि बालाकृष्णा ने किसी को थप्पड़ जड़ा हो, इससे पहले भी इसी महीने के शुरुआत में अपने आगामी तेलुगू फिल्म के सेट पर एक सहायक को थप्पड़ जड़ दिया था.

यह पहली बार नहीं है कि बालाकृष्णा ने किसी को थप्पड़ जड़ा हो (फोटो- @Followkhiren)

नई दिल्ली: साउथ एक्टर नंदमुरी बालाकृष्णा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे एक फैन को थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं. इंटरनेट पर वायरल हुआ यह वीडियो बुधवार रात का बताया जा रहा है, जिसमें अभिनेता काफी गुस्से में दिखाई दे रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वह बुधवार को हैदराबाद से 200 किमी दूर स्थित नंदयाय गए हुए थे. 

  1. वीडिया में एक फैन को थप्पड़ मारते नजर आ रहे हैं बालाकृष्णा. 
  2. यह वीडियो बुधवार रात का बताया जा रहा है.
  3. इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो.

हालांकि कि यह पहली बार नहीं है कि बालाकृष्णा ने किसी को थप्पड़ जड़ा हो, इससे पहले भी इसी महीने के शुरुआत में अपने आगामी तेलुगू फिल्म के सेट पर एक सहायक को थप्पड़ जड़ दिया था और उसे अपने जूतों के फीते बांधने को कहा, जिससे संबंधित वीडियो वायरल हो गया था. बालाकृष्णा की 102वीं फिल्म की शूटिंग इसी महीने शुरू हुई है, जिसका नाम अभी तय नहीं है. 

एक सितंबर को रिलीज होगी 'पैसा वसूल'

इस फिल्म के लिए बालाकृष्णा ने तमिल फिल्मकार केएस रवि कुमार से हाथ मिलाया है, जो 'मुत्तु' और 'अन्नामलाई' जैसी हिट फिल्में दे चुके हैं. नई फिल्म में बालाकृष्णा और नयनतारा तीसरी बार साथ काम कर रहे हैं. इससे पहले दोनों 'सिम्हा' और 'श्री राम राज्यम्' में नजर आ चुके हैं. बालाकृष्णा की मारधाड़ से भरपूर आगामी तेलुगू फिल्म 'पैसा वसूल' एक सितंबर को रिलीज होगी.

Trending news